जलक्रांति: शनिवार को शिवपुरी में चाय, होटल और रेस्टोरेंट बंद

शिवपुरी। 27 जून शनिवार को शिवपुरी शहर की समस्त खाने पीने की दुकानें जलक्रांति के समर्थन में शिवपुरी फूड ऐसोसिएशन के आव्हान पर बंद रहेंगी।

पब्लिक पार्लियामेंट द्वारा जारी प्रेस बयान में शिवपुरी फूड ऐसोसिएशन के अध्यक्ष मोहनलाल गुप्ता सेसई वालों ने जानकारी देते हुए बताया कि  शनिवार को शहर में चाय नहीं मिलेगी, वहीं मिठाई, डेयरी सहित रेस्टोरेंट भी बंद रहेंगे।

शिवपुरी फूड ऐसोसिएशन ने खाने पीने की वस्तुओं के दुकानदारों से संपर्क करना शुरू कर दिया है।

शिवपुरी शहर में जलक्रांति का आगाज करने वाली संस्था पब्लिक पार्लियामेंट को समर्थन देने के लिए शिवपुरी फूड ऐसोसिएशन ने एक बैठक आयोजित कर निर्णय लिया।

इस बैठक में शनिवार को शिवपुरी बंद का निर्णय लिया गया और इसके बाद संगठन के पदाधिकारी माधवचौक स्थित सत्याग्रह स्थल पहुंचे जहां उन्होंने आंदोलन के प्रेरणास्त्रोत मधुसूदन चौबे से भेंट कर उन्हें सिंध नदी के पानी के लिए समर्थन देने की घोषणा की।

ऐसोसिएशन के पदाधिकारियों ने बताया कि शनिवार को बंद के साथ ही एक रैली भी निकाली जाएगी जो तात्याटोपे समाधि स्थल से प्रारंभ होकर राजेश्वरी रोड, गुरूद्वारा चौराहा, माधवचौक धरनास्थल होते हुए कोर्ट रोड से अस्पताल चौराहा से कलेक्ट्रेट पहुंचेगी जहां ऐसोसिएशन कलेक्टर को ज्ञापन सौंपेगी।