नाबालिग को अल्टो कार में डालकर ले गए बदमाश

बदरवास। कस्बे की इंद्रा कॉलोनी में उस समय अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया जब एक अल्टो कार में सवार होकर आए तीन बदमाश राजा मंसूरी, शाहरूक खान व छोटा परिहार घनी बस्ती में सबके सामने एक १७ वर्षीय लड़की को जबरन कार में डालकर उसका अपहरण करके ले गए। तीनो युवक सीधे गुना पहुंचे यहां वे लड़की को भोपाल ले जाने के लिए किसी दूसरे वाहन की व्यवस्था कर रहे थे इसी दौरान लड़की बदमाशों को चकमा देकर बदमाशों के चंगुल से मुक्त होकर सीधे बदरवास स्थित अपने घर आ गई और घटना की जानकारी परिजनो को दी जिस पर से लड़की अपने भाई के साथ पुलिस थाने पहुंची और पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ छेड़छाड़ व अपहरण का मामला दर्ज कर आरोपियों में से छोटा परिहार व वारदात में प्रयोग की गई अल्टो कार को हिरासत में ले लिया हैै। घटना के बाद से पूरे क्षेंत्र में दहशत का माहौल निर्मित है वही पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है।

ग्वाल मौहल्ले से भी नाबालिग का अपहरण
बदरवास के ग्वाल मौहल्ले से बीते रोज एक अन्य १६ वर्षीय लड़की रजनी पुत्र वनवारी परिहार का कोई सुराग नही है। वह घर से गायब है और किसी को उसकी जानकारी नही है। पुलिस ने इस मामले में भी अज्ञात के खिलाफ अपहरण का प्रकरण दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

बैराड़ में दंबग ने अधेड़ महिला के साथ छेड़छाड़ कर मारपीट
ग्राम रायपुर में रहने वाली एक दलित अधेड़ महिला के साथ उसी गांव में रहने वाले धर्मेन्द्र धाकड़ ने आज सुबह छेड़छाड़ कर दी। इस घटना का विरोध महिला व उसके पुत्र ने किया तो आरोपी युवक ने मां-बेटे के साथ मारपीट भी कर दी। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी हैै।