लिफ्ट के बहाने लूट | बुलेरो जीप सहित कैश और मोबाइल भी ले गए

शिवपुरी। 1 मार्च 2015- इंदौर से ग्वालियर कंपनी की नई बुलेरो लेकर आ रहे एक वाहन चालक को 4 अज्ञात लोग कोलारस तक आने की बोलकर मक्सी से गाड़ी में बैठ गए और देर रात करीब 12  बजे चारों ने पड़ौरा के पास फोरलाइन हाइवे पर वाहन चालक की जमकर मारपीट की और वाहन चालक का मोबाइल, 600 रूपए व वाहन को लूटकर ले गए। 

घटना के बाद लूटा-पिटा चालक पास स्थित रंजीत ढ़ाबे पर पहुंचा जहां से पुलिस को घटना की सूचना दी गई। पुलिस ने घटना की जानकारी के बाद जिले के चारो तरफ नाकाबंदी कर दी और पुलिस ने इस लूटी गई गाड़ी को फोरलाइन पर स्थित ग्राम मझेरा के पास से बरामद कर ली। 

हालांकि चारो बदमाश मौके से अंधेरे का लाभ लेकर फरार हो गए।पुलिस ने इस मामले में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर बदमाशों की पतारसी शुरू कर दी है।

ग्वालियर बहोड़ापुर में टेकरा हनुमान मंदिर निवासी वाहन चालक मोहर(40) पुत्र वासुदेव जोशी नए वाहन इंदौर से ग्वालियर लाने का काम करता है। शनिवार की शाम वह एक नई बुलेरो सफेद रंग की इंदौर से ग्वालियर ला रहा था। 

इस दौरान मक्सी पर मोहर को 4 युवक मिल गए जिन्होने बताया कि उनके ट्रक का एक्सीडेंट कोलारस के पास हो गया है और उसमें एक की मौत हो गई है और उनको वहां पर जल्दी पहुंचना है। चारों की मजबूरी समझकर मोहर ने उनको अपने वाहन में बिठा लिया और वे कोलारस से आगे पड़ौरा तक आ गए। 

रात करीब 12 बजे पड़ौरा के पास फोरलाइन हाइवे पर अचानक से वाहन में सवार चारों लोगो ने गाड़ी रूकवाकर वाहन चालक की जमकर मारपीट की जिससे वाहन चालक बेहोशी की हालत में हो गया। बदमाशों ने उसे मरा समझकर वाहन की नीचे सड़क किनारे डाल दिया और उसकी जेब में रखे 600 रूपए, एक मोबाइल सहित बुलेरो वाहन को लूटकर मौके से फरार हो गए। 

कुछ देर बाद लूटा-पिटा वाहन चालक पास स्थित रंजीत ढ़ाबे पर पहुंचा जहां उसने ढ़ाबा मालिक को घटना की जानकारी दी जिस पर कोलारस पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर से कोलारस टीआई राजेश सिंह राठौड़ पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और जिले में चारों तरफ नाकाबंदी कराई। 

इसके बाद पुलिस ने करीब ढ़ाई बजे लूटे गए वाहन को झांसी की तरफ वाले फोरलाइन मार्ग पर ग्राम मझेरा के पास से बरामद कर लिया वही बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। पुलिस ने इस मामले में बदमाशों के खिलाफ लूट व मारपीट का प्रकरण दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।