पार्टनरशिपिंग विवाद: टमाटर ​व्यापारियों में खूनखराबा

शिवपुरी। 2 मार्च 2015-गोवर्धन थाना क्षेत्र के ग्राम गाजीगढ़ में विगत दिवस दो पक्षों के बीच पैसो के हिसाब को लेकर झगंडा होने के खबर आ रही है। बताया गया है कि दोनो पर पक्ष मिलकर टमाटर का बिजनेस करते थे।

 प्राप्त जानकारी के अनुसार फरियादी प्रहलाद शर्मा और हाकिम सिंह बघेल के बीच टमाटर का व्यापार प्रारंभ करने को लेकर साझेदारी हुई थी जहां दोनों ने उक्त व्यापार को प्रारंभ किया, लेकिन व्यापार में घाटा हो गया।

जिस पर दोनों के बीच हिसाब को लेकर मुंहवाद हो गया और यह मामूली विवाद बलवे में तब्दील हो गया। प्रहलाद शर्मा की ओर से उसका भाई हरकिशोर और उसका पिता हजारीलाल, रामबाबू और भरत शर्मा बचाव में आ गये, वहीं दूसरी ओर से हाकिम का पिता नैकसिया बघेल और भतीजा मोहर सिंह, दौलतराम, राजपाल धर्मेन्द्र, मुकुंदा, मलखान, लखन बघेल आ गये सभी के पास लाठी और डंडे थे और देखते ही देखते दोनों पक्ष आपस में भिड़ गये।

प्रहलाद शर्मा के पक्ष की ओर से स्वयं फरियादी उसका पिता, हजारीलाल और भाई हरकिशोर घायल हुए, वहीं दूसरी ओर से फरियादी हाकिम सिंह, मोहरसिंह और नैकसिया बघेल घायल हो गये।

पुलिस ने प्रहलाद शर्मा की ओर से मोहरसिंह, दौलतराम, राजपाल, धर्मेन्द्र, मुकुंदा, मलखान, लखन और नैकसिया बघेल को आरोपी बनाते हुए, धारा 294, 323, 147, 148, 149, 336 का प्रकरण दर्ज किया है, वहीं हाकिम सिंह की फरियाद पर से आरोपी हजारीलाल शर्मा, प्रहलाद शर्मा, हरकिशोर शर्मा, रामबाबू शर्मा और भरत शर्मा के खिलाफ धारा 294, 323,147 का प्रकरण पंजीबद्ध किया है।