स्टाल में आग लगाने वाले बदमाशों को पकड़कर छोड़ा

शिवपुरी। शहर के दो बत्ती चौराहे पर शनिवार की रात एक लाल रंग की इंडिका कार में सवार होकर आए बदमाशों द्वारा एक स्टाल में आग लगाने वाले बदमाशों को फिजीकल पुलिस ने पड़ताल कर पहले तो पकड़ लिया और बाद में उससे सांठगांठ कर दबाब बनाकर पीडि़त से राजीनामा कराकर मामले को चलता कर दिया। बताया जा रहा है कि इस मामले में उक्त कार एक इंजीनियर पुत्र की थी।

शनिवार की रात लाल रंग की इंडिका कार जिसका नंबर यूपी 80-5820 बताया गया था में सवार अज्ञात बदमाशों ने शराब के नशे में रणवीर उर्फ रवि की एक चाय की नई स्टॉल में पेट्रोल डालकर आग लगा दी और मौके से फरार हो गए।

घटना की सूचना मिलते ही फिजीकल पुलिस मौके पर पहुंची थी और मामले की जांच शुरू कर दी थी। जांच के बाद पुलिस को उक्त कार चालक व मालिक का पता भी चल गया जिनको पुलिस चौकी ले आई लेकिन बाद में आरोपियों से सांठगांठ कर पुलिस ने पीडि़त के शिकायती आवेदन होने के बाद भी जबरन राजीनामा करा दिया।

पीडि़त अब पुलिस की इस कार्रवाई से खुद को ठगा सा महसूस कर रहा है क्योकि उसकी हजारों रूपए की स्टॉल आगजनी में खाक हो गई। इस घटना को कई लोगो ने अपनी आंखो के सामने देखा था लेकिन इसके बाद भी पुलिस ने इस मामले में मिलीभगत कर कोई ठोस कार्रवाई न कर पुलिस पर सवालिया निशान लगा दिया है।