शिवपुरी के कलैंडर से कम हो गया एक दिन

शिवपुरी। शुक्रवार की रात में बारिश होने के कारण शिवपुरी का पारा 2 डिग्री लुढक गया है कल शनिवार को रूक-रूक कर बारिश होने के कारण शीत लहर ने शहर मेें क यू लगा दिया है,शहर में बिजली ना होने के कारण हर व्यक्ति कह रहा था कि आज दिन निकला या निकला बात एक ही है।

लगातार बारिश होने के कारण शहर को कोहरे ने ढक लिया है मौसम विभाग के अनुसार दो दिन में 20 सेमी बारिश हो चुकी है इस बारिश से किसानो को राहत अवश्य प्राप्त हुई है और गर्म कपडो के व्यापारीयो में खुशी की लहर है

शहर मेें अधिकांश क्षेत्रो में बिजली ना होने के कारण सारा शहर ही देर से जागा सुबह से ही बारिश शुरू होने के कारण बाजार भी कम खुला स्कुली बच्चे भी कम स्कुल गए।

शीत लहर के कारण पारा 2 डिग्री लुढक कर 6 डिग्री पर आ गया है,शहर में बारिश और शीत लहर होने के कारण मार्केट मे भी भीड-भाड नही थी और व्यापारी किसी एक व्यापारी के दुकान में बैठकर नपाउपाध्यक्ष और नपा की भाजपा में हार और मेडिकल कॉलेज की चर्चा में व्यस्त रहे।

बिजली ना होने केे कारण टैलीविजन बंद थे और जो ठंड के कारण घर से बाहर ना निकले वे गर्म कपडो में ही सोते रहे। और गर्म व्यंजनो का आंनद लेते रहे। रहे कुल मिलाकर कल बारिश होने और शीत लहर ऊपर से लाईट ना होने के कारण हर आदमी खाली ही बैठा रहा और कहता रहा आज दिन निकला है या नही।