छत से उतरा बदमाश, शिक्षिका को लूटा

शिवपुरी। जिले के करैरा कस्बे की कच्ची गली रोड पर एक मकान पर छत पर से आए बदमाशो ने घर में अकेली शिक्षिका के मुहं मे कपडा रख घर से सोने-चॉदी सहित नगदी लेकर फरार होने की खबर आ रही है।

जानकारी के अनुसार करैरा की कच्ची गली में स्थित दोपहर 2 बजे रामेश्वर दयाल गुप्ता व उनके पुत्र घर के बाहर दुकान में ग्राहकी के कर रहे थे तभी छत के रास्ते से आया एक अज्ञात बदमाश घर मे घुस आया।

बदमाश को घर में घुसा देख रमेश्वर गुप्ता की पत्नि जो की शासकीय शिक्षक भी है उन्होने शोर मचाने की भी कोशिश की परन्तु बदमाश ने उनके मुह में कपडा ठुसकर हाथ पैर बांध दिए।

और बडे ही आराम से घर की अलमारी में से  सोने के की जंजीर झुमके और चाँदी की तोडिय़ा और 4 हजार नगदी चुरा ले गया जब शिक्षिका को हेश आया तो उसने अपने  पुत्र धीरज को इस घटना के बारे में अबगत कराया।

तत्काल घटना की सूचना करैरा पुलिस को दी गई, मौके पर पुलिस ने छानवीन की तो मामले को संदिग्द मान कर जाच में ले लिया और मामले की छानवीन कर रही है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने मामला दर्ज नही किया है।

पुलिस का कहना हैं की पड़ोस के दुकान दारो से इस मामले के बारे में पूछा तो किसी ने इस घटना के बारे में कोई जबाब नहीं दिया लेकिन फरियादी का कहना हैं चोर छत के रास्ते से आकर घटना को अंजाम दिया और बही से भाग कर पीछे मैदान के रास्ते से फरार हो गया । पुलिस मामले की जाच के बाद ही कार्यवाही की बात कर रही हैं।