शिवपुरी के विकास के लिए नपा पर भाजपा की ताजपोशी आवश्यक: यशोधरा राजे

शिवपुरी। मतदान करने के बाद यशोधरा राजे ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि शिवपुरी के विकास के लिए नगरपालिका में अध्यक्ष और पार्षद पदों पर भाजपा की जीत आवश्यक है, क्योंकि अकेले विधायक कुछ नहीं कर सकता।

उन्होंने कहा कि देश में मोदी की लहर है और प्रदेश में मु यमंत्री शिवराज सिंह का जादू है और इस कारण नगरीय निकाय चुनाव में भाजपा के पक्ष में अच्छा माहौल है। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि अध्यक्ष पद पर भाजपा के हरिओम राठौर जीतेंगे और पार्षद पदों पर भी अधिसं यक पार्षद भाजपा के होंगे।

जब उनसे पिछली नगरपालिका में भाजपा के कार्यकाल पर सवाल किया गया तो उनका जवाब था कि मैं पीछे मुड़कर नहीं देखना चाहती। सकारात्मक राजनीति में मेरा विश्वास है, लेकिन यदि कुछ गलतियां और कमियां हुई हैं तो उसे भाजपा का अध्यक्ष चुने जाने के बाद दूर किया जाएगा। यशोधरा राजे ने कहा कि यदि भाजपा के अतिरिक्त अन्य कोई अध्यक्ष जीतता है तो उन्हें विकास के लिए दिक्कतें आएंगी।

साक्षात राजेश्वरी मैय्या हैं यशोधरा राजे: निर्दलीय प्रत्याशी रामजीलाल
मतदान करने के पश्चात यशोधरा राजे जैसे ही बाहर आईं और वह अपनी गाड़ी में सवार हुईं। उसी समय अध्यक्ष पद के कांग्रेस के बागी निर्दलीय प्रत्याशी रामजीलाल कुशवाह लपकते हुए उनके पास पहुंचे और उन्होंने यशोधरा राजे के चरण स्पर्श किए। जब फोटोग्राफर उनका फोटो लेने लगे तो रामजीलाल कुशवाह बोले कि लो फोटो मुझे कोई फिक्र नहीं हैं। मैं तो सिंधिया परिवार का सुदामा हूं और यह तो साक्षात राजेश्वरी मैय्या हैं।

यशोधरा राजे विभिन्न मतदान केन्द्रों पर पहुंचीं
स्थानीय विधायक और प्रदेश सरकार की मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया मतदान करने के बाद नगर के अनेक मतदान केन्द्रों पर पहुंची और उन्होंने मतदान का जायजा लिया।