1 बजे तक शिवुपरी में 48, बदरवास में 57 और पिछोर में 61 प्रतिशत मददान

शिवपुरी। आज अपनी नगर की सरकार बनाने के लिए उत्साहित मतदाताओ द्वारा एक बजे तक रिकार्ड तोड मतदान किए जाने के सामाचार प्राप्त हो रहे है अभी 1 बजे तक तक जिले में पिछोर,बदरवास,शिवपुरी मेें हो रहे नगर निकाय के चुनावो में  मतदान 54 प्रतिशत हो चुका है।

जानकारी के अनुसार आज सुबह से ही गर्म धूप में निकले मतदाताओ ने अपनी नगर सरकार चुनने के लिए दिल में उत्साह और उंमग के साथ पॉलिग बुथो तक पहंचा। आज दोपहर 1 बजे तक पिछोर नगर पंचायत में 61 प्रतिशत,बदरवास में 57 प्रतिशत,और शिवपुरी में 48 प्रतिशत मतदान पूर्ण होने के सामाचार प्राप्त हो रहे है।

इस लोकतंत्र के पर्व में अपने नगर के प्रथम नागरिक चुनने के लिए पहली बार मतदान करने वाले युवा भी उत्साहित दिखे तो बुर्जग भी पीछे नही रहे है। इस मतदान के पर्व मे आँखो से ना दिखाई देने पर भी अपने पुत्र के साथ मतदान करने पंहुची एक बुर्जग महिला ने कहा कि वोट डालना हमारा हक है।  जो पैरेा से नही चल सकते काशीराम राठोर, भी स्टैचर पर बैठकर मतदान करने पंहुचे उन्होने शिवपुरी सामाचार डाट कॉम के संवाददाता से कहा कि वोट हर सभी को करना चाहिए चाहे वह किसी भी हालत में हो।

कुल मिलाकर तीनो नगरीय निकाय चुनावो में 1 बजे तक 57 प्रतिशत मतदान हो जाने के समाचार आ रहे हे सभी जगह शांती पूर्ण मतदान होने की खबर मिल रही है।