एक ही रात में चोरो ने किया दो मंदिर और दो घरो मेें माल साफ

शिवपुरी। चुनाव के दौरान जहां शहर भर में पुलिस रात भर गश्त में लगी रही, दूसरी ओर चुनाव में खड़े होने वाले प्रत्याशी रात में जनसंपर्क करते रहे। इसके बाद भी चोर भी अपने काम में बिना किसी डर के चोरी की वारदातों को अंजाम देते रहे।

चोरो ने रविवार-सोमवार की दर यानी रात फतेहपुर क्षेंत्र में एक के बाद एक चार स्थानों पर धावा बोला और हजारों रूपए का माल समेटकर ले गए। चोरो ने इस दौरान मंदिरो को भी नहीं छोड़ा तथा दो मंदिरो पर हाथ साफ करके मौके से फरार हो गए। चारों चोरियों के संबंध में पीडि़तो ने कोतवाली में शिकायती आवेदन सौंप दिए हैै, जिस पर से पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

शहर के फतेहपुर क्षेंत्र में बीती रात चोरो ने एक के बाद एक चार स्थानों पर चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया। पहली वारदात में चोर राजू पुत्र रमेश परिहार के घर से दो सूटकेश चोरी करके ले गए जिसमें एक मोबाइल व 600 रूपए मौजूद थे। दूसरे वारदात में चोरो ने रामजानकी मंदिर को निशाना बनाया जहां उन्होने मंदिर के तीन ताड़े तोड़े लेकिन चोर यहां से कुछ ले जा नहीं पाए।

तीसरी घटना में चोरो ने श्रीकांत पुत्र दाताराम जाटव के घर से चांदी की तोडिय़ा, बर्तन व अन्य सामान ले गए। अंतिम व चौथी घटना में चोरो ने प्राचीन काली माता मंदिर पर धावा बोला और चोर यहां से माता का चांदी का मुकूट सहित दान पेटी में पड़े करीब 8 हजार रूपए ले गए। पुलिस ने चारों ही मामलों में पड़ताल शुरू कर दी है।