शादी के लिए गई आदिवासी नाबालिग 6 माह से लापता

शिवपुरी। देहात थाना क्षेत्र में बीते 6 माह से गायब किशोरी का पता लगाने के लिए आदिवासी दर-दर की ठोकरें खा रहा है। इस दौरान आदिवासी महिला अपनी पुत्री की सकुशल वापिसी को लेकर आज पुलिस थाना देहात पहुंची और अपनी पुत्री को ढूंढकर लाने की मांग करने लगी। पुलिस ने इस मामले में जांच की बात कहकर महिला को समझाईश देकर चलता कर दिया है।

यहां बताना होगा कि 6 माह से गायब बालिका के ना मिलने से उसकी मॉं काफी परेशान है और किसी भी प्रकार की अनहोनी का अंदेशा उसे हमेशा सता रहा है।

जानकारी के अनुसार विमला पत्नि श्रीलाल आदिवासी की 15 वर्षीय पुत्री रबूदी बीते 6 माह से लापता है इस संंबंध में विमला ने पुलिस थाना देहात में शिकायत दर्ज कराई है। जहां विमला ने आरोप लगाया कि घटना के समय पुनिया निवासी बहोड़ापुर ग्वालियर व बद्री निवासी डिगवास रईयापुरा थाना नरवर आए और मेरे पुत्र की शादी की बात कहकर बेटी को भी अपने साथ ले गई। जहां पुनिया, विमला की पुत्री रबूदी को लेकर गई तो वह लौटकर नहीं आई। जिसके चलते विमला को जानकारी लगी कि वह ग्वालियर की थी इसलिए ग्वालियर में भी शिकायत दर्ज कराई लेकिन उसकी पुत्री नहीं मिली।

इस दौरान पुनिया के साथ आए बद्री के पास विमला पहुंच गई और उससे पुत्री के वापिसी की बात कही। जिस पर बद्री ने भी कोई जबाब नहीं दिया और आज दिनांक तक विमला की पुत्री रबूदी घर से लापता है। इस संबंध में पुन: पुलिस के द्वार पहुंचकर विमला ने अपनी गायब पुत्री के सकुशल वापिस की गुहार लगाई है।