भाजपा में बद्री धाकड़ पर भी बन सकती है सहमति

शिवपुरी। नगरीय निकाय चुनाव मे नगर पालिका परिषद के लिए भारतीय जनता पार्टी से सक्रिय दावेदारों की श्रृंखला में प्रॉपटी व भाजपा के कार्यकर्ता के रूप में कार्यरत बद्री धाकड़ भी सशक्त दावेदार के रूप में आ सकते है और इनके नाम पर सहमति भी बन सकती है हालांकि भाजपा ने अभी अधिकृत रूप से प्रत्याशी की घोषणा नहीं की बाबजूद इसके अब भी प्रबल संभावना है कि भाजपा  द्वारा किसी नए चेहरे को सामने लाकर यह चुनाव लड़ा जाए।
संगठन और कैबीनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के करीबी माने जाने वाले बद्री धाकड़ ने शहर में अपनी पहचान के साथ भाजपा के उन दावेदारो में शामिल है जो पार्टी निष्ठा व यशोनिष्ठ रहकर भावी भविष्य का निर्माण करने को आतुर है इनके द्वारा समय-समय पर पार्टी की बैठकों एवं अन्य महत्वपूर्ण जि मेदारियों का निर्वाह भी किया गया है। निश्चित रूप से कार्यकर्ता की निष्ठा और उसके व्यक्तित्व को देखकर टिकिट दिया गया तो उसके अनुरूप भाजपा से बद्री धाकड़ के नाम की चर्चा होने लगी है। आज नहीं तो कल एक दो दिन में ही भाजपा की ओर से पिछड़ा वर्ग से नपाध्यक्ष पद के प्रत्याशी की घोषणा होना है इसके लिए पूर्व में कैबीनेट मंत्री ने भी दरबार लगाकर भावी प्रत्याशियों से उनका ब्यौरा लिया था जिसमें बद्री धाकड़ भी शामिल है जिन्होंने नगर के विकास की सोच को श्रीमंत के स मुख रखा और आदेशानुरूप कार्य करने की बात कही, इस दौरान कैबीनेट मंत्री श्रीमंत यशोधरा राजे सिंधिया के समक्ष उन्होंने नगरीय निकाय के लिए किए जने वाले कार्यों की रूपरेखा भी बताई।

...और नाराजगी आई सामने, पार्षद का चुनाव भी नहीं लड़ेंगें मथुरा प्रजापति
भाजपा के अध्यक्ष पद के उ मीदवार मथुरा प्रजापति ने भाजपा से नाराजगी जाहिर करते हुए पार्षद का चुनाव लडऩे से इनकार किया है। उन्होंने कहा है कि वह अध्यक्ष पद का उ मीदवार हैं जिसके लिये उन्होंने पार्टी के समक्ष अपना वायोडाटा भी प्रस्तुत किया, लेकिन पार्टी ने उनके आवेदन की अनदेखी कर उन्हें पार्षद पद का टिकिट देने की तैयारी कर ली है, लेकिन वह पार्षद पद का चुनाव नहीं लड़ेंगे। उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा है कि पार्टी कर्मठ कार्यकर्ताओं की उपेक्षा करने में लगी हुई है और अपने-अपने चेहतों को उपक्रत कर रही है।

कुछेक वार्डों में कांग्रेस से प्रत्याशीयों की स्थिति हुई स्पष्ट
शिवपुरी नगरपालिका वार्ड पार्षद को लेकर भी कांग्रेस में घमासान की स्थिति बनी हुई थी, लेकिन कुछ वार्डों की स्थिति अब स्पष्ट होने लगी है जिनमें वार्ड क्रमांक 1 से सोमवती यादव का नाम लगभग तय माना जा रहा है, वहीं वार्ड क्रमांक 2 से मुन्नी अग्रवाल, वार्ड क्र. 3 से अनिल शिवहरे, वार्ड क्र. 5 से ममता सेन, वार्ड क्र. 8 से प्रदीप शर्मा, वार्ड क्र. 9 एपीएस चौहान, वार्ड क्र. 11 से राधा शर्मा, वार्ड क्र. 14 सुधीर आर्य, वार्ड क्र. 15 से गोविंद शिकारी, वार्ड क्र. 19 से रामसिंह यादव, वार्ड क्र. 20 से बॉबी शर्मा, वार्ड क्र. 21 सफदरवेग, वार्ड क्र. 22 से खेरा मु तार खां, वार्ड क्र. 23 से ाद्दन खां, वार्ड क्र. 25 से देवेन्द्र शर्मा, वार्ड क्र. 26 अतीक शिवानी, वार्ड क्र. 31 गणेश तिवारी, वार्ड क्र. 33 से इब्राहिम खां, वार्ड क्र. 36 से जसराम धाकड़, वार्ड क्र. 38 से गौरव नायक का नाम तय हो गया है।