जलावर्धन को लेकर लोसपा का धरना आज

शिवपुरी। लोकतांत्रिक समाजवादी पार्टी एक बार फिर से जलावर्धन योजना की पूर्णता को लेकर धरने पर बैठ रही है। यहां लोसपा का तीसरा धरना है जिसमें इस लंबित मांगों को शीघ्र पूर्ण किए जाने की मांग की जाएगी।
धरना प्रदर्शन में लोसपा जिलाध्यक्ष संजीव पुरोहित ने बताया कि पूर्व में राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन में शिवपुरी की सिंध-जलावर्धन योजना एवं आदिवासी गरीब किसानों की समस्या को लेकर किए गए पूर्व दो धरने और ज्ञापन के क्रम में लोकतांत्रिक समाजवादी पार्टी अपना तीसरा धरना पुन: 7 मार्च को स्थानीय कलेक्ट्रेट के पास शिवपुरी पर देगी। जिसमें लोसपा के प्रदेश महासचिव भाई वीरेन्द्र, राष्ट्रीय पुर्नजागरण आन्दोलन के संयोजक हरीश तोमर एवं एकता परिषद के रामप्रकाश शर्मा सहित जिले के कई किसान और आम नागरिक भाग लेंगे। 
श्री पुरोहित ने शहरवासियों से आह्वान किया है कि शहरवासियों को पेयजल समस्या से निजात दिलाने एवं जलावर्धन योजना तत्काल पूर्ण कराने के लिए इस धरना प्रदर्शन में अधिक से अधिक सं या में भाग लें। एक अन्य जानकारी में श्री पुरोहित ने कहा कि इस बार राष्ट्रपति को दिए जाने वाले ज्ञापन में जिले के ओला पीडि़त किसानों को पार्टी के निर्णय अनुसार 10-10 हजार रूपये प्रति बीघा मुआवजा प्रदाय करने की मांग की जाएगी।