साढे बारह लाख की अवैध शराब जप्त, दो गिरफ्तार

शिवपुरी। कोलारस थानाअंतर्गत ग्राम पड़ोरा के पास से पुलिस ने आज रात एक ट्रक में अवैध रूप से लाई जा रही शराब ट्रक सहित जब्त किया है पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियो को भी गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार एसपी शिवपुरी को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि पीथमपुर धार की सिल्वर ऑफ इंडियन लिमिटेड कंपनी की टायसन डीलक्स विक्सी ट्रक क्रमांक एनएल 02 जी 96004 में भरकर उप्र की ओर जा रही है। इस शराब को इस ट्रक का स्टाफ ढाबो पर बेचता जा रहा है। 

मुखबिर की सूचना पर एसपी शिवपुरी ने कोलारस थाना प्रभारी अभय प्रताप सिंह को ट्रक की घेराबंदी कर पकडऩे के निर्देश दिए। पीएस आई रजनी सिंह चौहान, एएसआई हरीशंकर शर्मा, एचसी महेन्द्र सिंह आरक्षक हरीसिंह, मुकेश , बलवंत, इम्तियाज खान की एक टीम बनाकर चंकिग के लिए पडोरा पुल के पास लगाया गया।

देर रात इस टीम को यह ट्रक आता दिखाई दिया तो इस ट्रक को पुलिस टीम में रोककर चेकिक की तो इसमेें शराब की पेटी मिली। पूछताछ के दौरान ट्रक के चालक संजय पुत्र रामचंद्र यादव उम्र 35 वर्ष निवासी गाम निवाद तहसील शाहगंज जिला जौनपुर उप्र तथा क्लीनर राजेन्द्र कुमार पुत्र संतलाल राय ने भी ढाबो पर शराब बेचने की बात को स्वीकार कर लिया। पुलिस ने इस ट्रक से शराब की 580 पेटी जब्त कर दोनो आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत प्रकरण कायम कर विवेचना प्रांरभ कर दी है। पुलिस ने जब्त
शराब की कीमतसाढे बारह लाख की आकी है।