घर से बाजार निकले मॉं-बेटे लापता

शिवपुरी। शहर के फतेहपुर क्षेत्र में निवासरत एक परिवार के मॉं-बेटे बीते तीन दिन से गायब है। पुलिस में गुमशुदगी परिजनों द्वारा दर्ज करा दी गई है लेकिन आज घटना के पांच दिन गुजर जाने के बाद भी पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली और मासूम बेटे के साथ  बाजार गई मॉं अभी भी लापता बनी हुई है। पीडि़त परिवार ने पुलिस से गुहार लगाई है कि वह गायब मॉं-बेटे का सुराग जल्द से जल्द लगाए। बताया गया है कि मासूम बालक की मॉं मानसिक रूप से कमजोर है और वह अक्सर घर से निकल जाने के बाद भूल जाती है कि कहां जाना था और कहां चली गई। इस तरह इस मॉं के साथ मासूम बालक भी भटक गया है और देानों की तलाश परिवारजन व पुलिस कर रही है।

अपनी व्यथा सुनाते हुए फतेहपुर निवासी हुकुम सिंह रजक ने बताया कि बीते 4 दिन पूर्व घर से बाजार के लिए गई उसकी पत्नी शांति बाई उम्र 25 वर्ष अपने मासूम 4 वर्षीय पुत्र मोनू को लेकर घर से निकली थी और उसी दिनांक से लौटकर अब तक नहीं हुई। इस संबंध में पुलिस में भी शिकायत की गई लेकिन आज दिनांक तक मॉ-बेटे का कोई सुराग नहीं लग सका। पीडि़त हुकुम सिंह ने बताया कि उसकी पत्नी मानसिक रूप से कमजोर है लेकिन वह मासूम 3 वर्षीय पुत्र मोनू को अपने साथ ले गई पता नहीं कहां भटक  गई। 
 
हुकुम सिंह ने अपनी पत्नी की पहचार के रूप में बताया कि उम्र 25 वर्ष रंग सांवला, चेहरा गोल, ठिगना कद करीक साढ़े 4इंच, मेहरून कलर की साड़ी एवं ब्लाउज व पैरों में तोडिय़ा, चप्पलें पहने हुए है जबकि उसका बालक मोनू रंग गोरा, हरी जीन्स, सफेद टी-शर्ट जाकिट पैरों में जूते पहने है। हुकुमसिंह व पुलिस ने आमजन से भी आग्रह किया है कि इस मॉं-बेटे के बारे में यदि कोई जानकारी लगे तो तत्काल पुलिस थाना कोतवाली अथवा इनके परिजन महाराज सिंह 9179130137, मनोज 9981438709 व राकेश 8269983978 से भी संपर्क किया जा सकता है।