क्षत्रिय महासभा महिला इकाई ने लगाई शीतल जल प्याऊ

शिवपुरी. जल के बिना जीवन नहीं यह तो वह अमृत है जिससे व्यक्ति जीवित रह सकता है ऐसे मे जल को सहेजना यानि अपने जीवन की दीर्घायु को सहेजना है इसलिए जल का हमारे जीवन में बहुत महत्वपूर्ण योगदान है। इसलिए जल को सहेजें। जल की इस महत्वता व उपयोगिता को बता रही थी क्षत्रिय महासभा की जिलाध्यक्ष श्रीमती रंजना सिंह चौहान जो स्थानीय दो बत्ती चौराहे पर महासभा द्वारा लगाई गई शीतल जल प्याऊ का शुभारंभ कर रही थी।
जन-जन की सेवा के लिए प्रतिबद्घ अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा शिवपुरी की पदाधिकारी व सदस्यगणों ने मिलकर शहरवासियों सहित अन्य प्रदेशों से आने वाले राहगीरों के लिए दो बत्ती चौराहे पर नि:शुल्क शीतल जल प्याऊ का शुभारंभ किया। इस अवसर पर महासभा की जिलाध्यक्ष श्रीमती रंजना सिंह चौहान व संरक्षक श्रीमती सुमन कुशवाह ने फीता काटकर इस प्याऊ का उद्घाटन किया। 

इस अवसर रामपति परिहार, मधु राठौड, ममता चौहान, आशा चौहान, सुमन कुशवाह, ममता राठौड, मुन्नी तोमर, आदित्य कुशवाह, मुन्नी चौहान, सपना परिहार, नीता कुशवाह, सरिता चौहान, संगीता चौहान, सीमा भदौरिया, साधना सोलंकी, अमिता जादौन, मजंू विजयवर्गीय, मनोरमा भदौरिया, संध्या बघेल, मीरा कुशवाह आदि सहित अन्य महिला पदाधिकारी व सदस्याऐं भी मौजूद थी। इस प्याऊ की महत्वता बताते हुए महासभा की संरक्षक श्रीमती सुमन कुशवाह ने कहा कि दो बत्ती से करैरा-झांसी व अन्य मार्गों को वाहन आते-जाते है साथ ही अन्य लोगों को भी इस प्याऊ से शुद्घ पीने का जल उपलब्ध होगा।