जल्द ही मिलेगी हर गांव में पूरे समय बिजली

 शिवपुरी-मध्यप्रदेश के यशस्वी मुख्यंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के आव्हान पर मध्यप्रदेश को देश का अग्रणीय राज्य बनाने और स्वर्णीम मध्यप्रदेश के स्वप्न को साकार करने के लिये विकास यात्रा का द्वितीय चरण विधानसभा क्षेत्र कोलारस में आज दिनांक 12 फरवरी 2012 को बदरवास जनपद के खरैह ग्राम से प्रारंभ हुआ। कोलारस विधानसभा क्षेत्र के जनप्रिय विधायक देवेन्द्र जैन ने आज ग्राम खरैह, छावरा, राजापुर, मुडरी, अकोदा और सीतानगर में जाकर व्यापक जनसंपर्क किया।


आपने कहा कि मध्यप्रदेश की सरकार किसानों की सरकार है और किसानों के हित में अनेक कार्य और योजनाएं संचालित कर रही है। मध्यप्रदेश सरकार ने किसानों को एक प्रतिशत ब्याज दर पर ऋण उपलब्ध कराया है और उसका प्रयास है कि किसानों को खाद-बीज के अतिरिक्त कृषि के उपयोग में आने वाली सभी यंत्र और आवश्यक वस्तुएं सहज रूप से प्राप्त हो जायें। आपने कहा कि केन्द्र सरकार की दोहरी नीतियों के कारण हमारे किसानों को समय पर खाद की उपलब्धता के लिये परेशान होना पडा जिसकी उन्हें भारी पीडा है। 

आपने कहा कि केन्द्र सरकार की ऐसी दोहरी नीतियों के विरूद्ध उन्होंने और उनके दल ने हमेशा आवाज बुलन्द की है और उनका प्रयास है कि किसानों को सभी आवश्यक संसाधन सही समय और सही मूल्य पर सदैव होते रहे हमारी सरकार प्रत्येक ग्राम को 24 घंटे बिजली प्रदान करने का प्रयास कर रही है और आने वाले समय में हम बिजली की समस्या से पूरे प्रदेश को मुक्ति दिलायेंगे।

कोलारस विधायक श्री जैन ने कहा कि बिना ग्रामों के विकास के समुचित प्रदेश का विकास संभव नहीं है। इसलिये हम सब मिलकर ग्रामों का बहुमुखी विकास करें और प्रदेश को स्वर्णीम प्रदेश बनाने में अपना सहयोग प्रदान करें।  विधायक श्री जैन के साथ, जितेन्द्र जैन अध्यक्ष जिला पंचायत शिवपुरी, सुशील सिंह रघुवंशी, बलवीर सिंह चौहान, राधेश्याम बंसल, नरेन्द्र सिंह धाकड, जगदीश जादौन, धनपाल यादव, नरेन्द्र सिकरवार, हेमपाल दांगी, बलवीर धाकड, हिम्मत सिंह रावत, अवध बोहरे, वीरेन्द्र भदौरिया, मुकेश रघुवंशी, बसंत श्रीवास्तव, अनीश पठान, लखन सिंह डोडिया, अरविन्द सिंह खरैह, आजादपुरी, भगवत गिर, प्रीतम सिंह दांगी, सिरनाम धाकड, देशपाल सिंह राजावत, गोविन्द अग्रवाल, विष्णु गोयल, शिवचरण पाल, सरोज धाकड, गोपाल कोली, रिन्कू सोनी, जगत सिंह लोधी, प्रहलाद धाकड किलावनी, बाबूलाल धाकड आदि प्रमुख रूप से शामिल थे।