कांग्रेस और सिंधिया की नीतियों से बौखलाई भाजपा : रामसिंह यादव - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

12/28/2011

कांग्रेस और सिंधिया की नीतियों से बौखलाई भाजपा : रामसिंह यादव

शिवपुरी-जिला कांग्रेस अध्यक्ष रामसिंह यादव ने जिला कांग्रेस कार्यालय पर आयोजित 127वां स्थापना दिवस समारोह के अवसर पर अपने उद्बोधन में कहा कि कांग्रेस एवं केन्द्रीय मंत्री सिंधिया की जनकल्याणकारी योजनाओं और विकास कर्यों को देखकर भारतीय जनता पार्टी एवं उसकी म.प्र. में बैँठी भ्रष्ट सरकार बौखला गई है। भ्रष्टाचार का सबूत के तौर पर ग्वालियर में आयोजित सम्मेलन में भाजपा नेताओं ने स्वयं स्वीकार कर यह प्रमाण दे दिया कि भाजपा सरकार की कथनी और करनी में अंतर है।


श्री यादव का कहना है कि पूरे देश में भाजपा सरकार शासन में खाद्य, बिजली, पानी, सड़क, कानून व्यवस्था, राशन सामग्री को जनता तरस गई है हर गली, गांवा, मोल्ले में हाहाकार है। जनता के रूपयों को लूटने वाली चिटफण्ड कंपनियों के कर्ताधर्ता और माफिया व मिलावटखोरों को संरक्षण भाजपा सरकार द्वारा प्रदान किया जा रहा है। केन्द्रीय मंत्री सिंधिया और म.प्र.कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर जिला कांग्रेस द्वारा पूरे जिले भर में जन-जागरण पदयात्रा निकाली जा रही है। इन पदयात्राओं के दौरान गांव, गली, वार्ड, मोहल्ले की जनता से संपर्क कर यह जाना इससे स्पष्ट है कि किसान मजदूरों गरीबों की योजनाओं स उसे कोई लेना-देना नहीं है। 
 
भाजपा सरकार के विधायक और मंत्री छात्रवृत्ति, स्कूल, डे्रस, साईकिल वितरण, रक्तदान एवं नगर पालिका, नगर पंचायत एवं ग्राम पंचायतों में व्यापक पैमाने पर कमीशनखोरी करने में मस्त है। कांग्रेस स्थापना दिवस के अवसर पर जिला कांग्रेस से संबंद्ध रखने वाले अधिवक्तागणों का सम्मान शॉल, श्रीफल एवं माला पहनाकर किया गया। उक्त अवसर पर उपस्थित अधिवक्ताओं में जगदीश शर्मा, लक्ष्मीनारायण धाकड़, विनोद धाकड़, अशफाक अहमद, पं.विष्णुचरण, पं.श्रीप्रकाश शर्मा, आनन्द धाकड़, शैलेन्द्र शर्मा, महेश श्रीवास्तव, रूपकिशोर वशिष्ठ, सत्यनारायण शर्मा, भरत ओझा, किरण सिंह रावत आदि शामिल रहे, उपस्थित सभी अधिवक्ताओं ने कांग्रेस की नीतियों में अपना विश्वास व्यक्त किया। इस अवसर पर कांग्रेस के सभी पदाधिकारीगण एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे। साथ ही मौके पर मौजूद मीडियाकर्मियों का भी कांग्रेस स्थापना दिवस पर सम्मानित किया गया।

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot