दो दिवसीय घुटना दर्द राहत शिविर 26 व 27 को

शिवपुरी 24 नवम्बर का.  महावीर इण्टरनेशनल शाखा शिवपुरी एवं प्रगति आर्थराइटिस रिलीफ केन्द्र उदयपुर के संयुक्त तत्वाधान में दो दिवसीय विशाल घुटना दर्द राहत शिविर का आयोजन किया जा रहा है। यह शिविर स्थानीय अग्रवाल धर्मशाला, धर्मशाला रोड न्यू ब्लॉक शिवपुरी पर 26 एवं 27 नवम्बर को प्रात: 10:00 बजे से आयोजित किया जाएगा। शिविर में सभी घटना से पीडि़त रोगियों से अपील है कि वह शिविर में पहुंचकर शिविर का लाभ लें।

शिविर के बारे में जानकारी देते हुए पारस जैन अध्यक्ष पारस एसोसिएट्स, देवेन्द्र जैन कोषाध्यक्ष जैन डिस्पोजल एवं सुनील जैन सचिव ने संयुक्त रूप से बताया कि शिवपुरी में नगर में पहली बार प्रगति अर्थराईटिस रिलीप के उदयपुर द्वारा महावीर इण्टरनेशनल के सहयोग से घुटना दर्द राहत शिविर का आयोजन अग्रवाल धर्मशाला पर 26 एवं 27 नवम्बर को प्रात: 10:00 बजे से आयोजित किया जा रहा है। 
जिसमें घुटनों के स्पेशलिस्ट चिकित्सक डॉ.आनन्द शिंदे (जयपुर) एवं प्रशिक्षित विशेषज्ञों द्वारा घुटनों की जांच कर सेवाऐं दी जाएंगी, वहीं आवश्यकता होने पर महावीर इण्टरनेशनल के सहयोग से 2890/- रूपये मूल्य का एक पैर का केलीपर मात्र 1990/- रूपऐ में लगाया जाएगा। शिविर में भाग लेने के लिए पंजीयन आवश्यक है इसके लिए पारस जैन पारस एसोसिएट्स राजेश्वरी रोड, शिवपुरी पर संपर्क किया जा सकता है। पंजीयन वाले मरीजों को पहले देखा जाएगा। आयोजन समिति ने सभी मरीजों से शिविर में पहुंचकर लाभ लेने की अपील की है साथ ही शिविर स्थल पर जो मरीज पूर्व में घुटने के दर्द से पीडि़त है वह मरीज अपने एक्सरे व अन्य जांच की रिपोर्ट साथ में अवश्य लावें।