बोर्ड परीक्षा: सौरभ की जगह मुन्नाभाई बनकर कुलदीप दे रहा था पेपर, दबौचा गया

शिवपुरी। जिले के नरवर थाना क्षेत्र के नरवर कस्बे में ही आज आयोजित वोर्ड परीक्षा के दौरान पुलिस ने एक मुन्नाभाई को दबौचा है। पकड़ा गया मुन्नाभाई अपने दोस्त की जगह पर पेपर देने गया हुआ था। पुलिस ने उक्त मुन्नाभाई को पकडक़र हिरासत में ले लिया हैै। पुलिस उक्त मुन्नाभाई से पूछताछ कर रही है। जानकारी के अनुसार आज पुलिस को सूचना मिली कि कस्बे में ही हो रही वोर्ड की परीक्षाओं में एक युवक की जगह दूसरा युवक पेपर दे रहा है। इस सूचना पर नरवर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और जाकर जब छात्रों की तलाशी ली तो उक्त मुन्नाभाई पुलिस के हाथ लग गया। 

जब पुलिस ने उक्त मुन्नाभाई से नाम पूछा तो वह अपना नाम सौरभ यादव बताता रहा और पुलिस को गुमराह करता रहा। जब पुलिस ने उक्त युवक के फोटों का मिलान किया तो वह गलत निकला। बस फिर क्या था पुलिस उक्त मुन्नाभाई को पकडक़र थाने ले आई। जहां शक्ति से पूछताछ करने पर  युवक ने अपना सही नाम बताते हुए कहा कि उसका नाम कुलदीप वेश्य निवारी सोनर है। 

जो पुलिस और प्रशासन की व्यवस्थाओं को ठेंगा दिखाकर फर्जी तरीके से परीक्षा दे रहा था। बताया गया है कि उक्त छात्र सौरभ यादव की जगह पर फिजिक्स का पेपर हल कर रहा था। अब उक्त छात्र रूपयों से पेपर सोल्व का ठेका लेकर आया था या फिर दोस्ती में अपने दोस्त की जगह पेपर दे रहा था यह स्पष्ट नहीं हो सका है।