नरोत्तम मिश्रा ने किया कोलारस से भाजपा प्रत्याशी के नाम का ऐलान

शिवपुरी। मप्र में आम चुनाव से पूर्व कोलारस और मुंगावली में उपचुनाव होने है। इस कारण जिले की राजनीतिक प्याली में तूफान आया हुआ है। यह प्रत्याशी होगा, यह जीत सकता है। संभावनाओ के तूफान इस समय कोलारस में चल रहे है। इन्ही राजनीतिक तूफानी हवाओ के बीच मप्र शासन के मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कोलारस उपचुनाव में भाजपा के प्रत्याशी का नाम घोषित कर दिया है। 

जैसा की विदित है कि कोलारस की जनता और टिकिट के दावेदारों की नब्ज टटोलने के लिए भाजपा ने हजूर विधायक रामेश्वर शर्मा को भेजा था, लेकिन वह भाजपा के पक्ष में माहौल नही बना सके और न ही डैमेज कंट्रोल करने में सफल हो रहे। इस कारण भाजपा ने प्रदेश के सबसे ताकतवर मंत्री नरोत्तम मिश्रा को मैदान में उतार दिया है। मंत्री महोदय लगातार घोषणाएं कर रहे हैं, भूमिपूजन के कार्यक्रम संम्पन्न हो रहे है। भाजपा ने अभी तक टिकिट के किसी भी दावेदार को सिग्नल नही दिया है। 

सभी दावेदार टिकट की आस में अपने आकाओं और जनता के बीच कसरत करने लगे है। सभी अपने-अपने हिसाब से अपना टिकट फायनल समझ रहे है। संगठन भी अपने हिसाब से टिकिट के दावेदारो की कुंडली खगांल रहा है। इन सभी हवाओ के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह कोलारस की किसी एक सभा का वीडियो है और मंच से मप्र सरकार के कैबीनेट मंत्री नरोत्तम मिश्रा जनता को संबोधित कर रहे है। इस मंच से नरोत्तम मिश्रा ने कोलारस विधान सभा के प्रत्याशी का नाम घोषित करते हुए कहा कि आपका प्रत्याशी कमल सिंह होगें। अपको जहां कमल दिखे बटन दबाते जाना, बाकी काम मुझ पर छोड दें...