कोलारस की लड़की शिवपुरी का लड़का MLA कोठी के पीछे कमरे में चल रहा था शुद्ध देसी रोमांस

शिवपुरी। शहर के फिजीकल थाना क्षेत्रांतर्गत पिछोर विधायक केपी सिंह की कोठी के पीछे एक कमरे में आज पड़ौसियो की सूचना पर पुलिस ने प्रेमी युगल को पकड़ा। युवक पुरानी शिवपुरी का रहने वाला है कि जबकि युवती कोलारस के पास किसी गांव की रहने वाली है जो अपने परिवार के साथ पुरानी शिवपुरी में ही रहती है। जो कि बिजली कंपनी में ऑपरेटर के पद पर पदस्थ है। 

बताया जा रहा है कि दोनो आपस में प्रेम करते है और शादी भी करना चाहते है लेकिन दोनों के परिवार वाले राजी नही है। हालांकि दोनो बालिग थे जिसके चलते पुलिस ने दोनों के परिजनो से बातचीत के बाद प्रेमी युगल को छोड़ दिया। 

बताया जा रहा है कि जैसे ही प्रेमी युगल मकान के कमरे में गए तो आस पड़ौस के लोगो ने उन दोनो को देखकर डायल 100 पर फोन लगा दिया। साथ ही कुछ मीडियाकर्मी मौके पर आ गए। इसके बाद फिजिकल थाना पुलिस भी सूचना पर से घटनास्थल आ गई। बाद में पुलिस एहतिहात के तौर पर दोनो को थाने ले गई। 

यहां पर दोनो से पूछताछ की गई। बाद में दोनो बालिग होने की स्थिति में परिजनो को सूचित कर पुलिस ने दोनो को छोड़ दिया। इन दिनों इस तरह के कई मामले सामने आ रहे है जिनमें प्रेमी युगल के मिलने व पुलिस द्वारा पकड़े जाने की सूचनाए आती है।