आम आदमी पार्टी ने नोटबंदी में मारे गए लोगों को दी श्रद्धांजलि, जताया विरोध

शिवपुरी- आम आदमी पार्टीे शिवपुरी विधान सभा क्रमांक 25 में विधान सभा संगठन प्रभारी विपिन शिवहरे के नेतृत्व में जिला संयोजक एड.पीयूष शर्मा के मार्गदर्शन में नोटबंदी के एक वर्ष पूर्ण होने पर इस नोटबंदी में मारे गए लोगो को श्रद्धांजलि देकर विरोध जताया गया।इस अवसर पर विधानसभा प्रभारी शिवपुरी विपिन शिवहरे ने कहा कि भले ही भाजपा नोटबंदी को सही रूप में माने लेकिन असल में यह दिन मातम का दिन है इस दिन ही भारत देश के मासूम 150 लोगों की इस नोटबंदी ने अकारण जान ले ली थी और इसके लिए देश की मोदी सरकार जिम्मेदार है। 

श्रद्धांजलि देते हुए जिला संयोजक एड.पीयूष शर्मा ने कहा कि पिछले वर्ष 8 नवम्बर 2016 को पीएम नरेंद्र मोदी के तुगलकी फरमान मनमानी नोटबंदी के दौरान अव्यवस्था फैलने के कारण 150 से ज्यादा हमारे भारतीय भाई बहनों की मृत्यु हुई थी, जिससे हमारे देश की अर्थ व्यवस्था चौपट हो गयी थी और आज भी वह अर्थव्यवस्था गर्त में ही है जिसका आज पूरे देश के बाजार पर पड़ा हुआ है जिस काले धन को लाने के लिये पीएम मोदी ने यह फ रमान जारी किया था वह काला धन देश के सामने ला पाने में वह असफ ल साबित हुए।

इस नोटबंदी में मारे गए लोगों के प्रति सांत्वना रखते हुए आम आदमी पार्टी द्वारा माधवचौक चौराहे पर मोमबत्तियां जलाकर मृतकों के श्रद्धांजलि दी गई और इस दिन को काला व धोखा दिवस मनाकर विरोध प्रदर्शन किया। इस विरोध प्रदर्शन में जिला संयोजक एड.पीयूष शर्मा के साथ वरिष्ठ आप नेता भूपेन्द्र विकल, सतीश खटीक, पूरन सेन, जितेन्द्र ओझा, धर्मेश मिश्रा, राहुल गोस्वामी, अब्दुल आरिफ, राजकुमार त्यागी, राजेश माहौर,बबलू शर्मा, भूपेन्द्र गुप्ता, अभिषेक भट्ट आदि सहित अन्य आप कार्यकर्ता मौजूद थे। 
Share on Google Plus

About Yuva Bhaskar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 comments:

-----------