पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में खूनी संघर्ष, आधा दर्जन घायल

बैराड़। जिले के बैराड़ थाना अंतर्गत ग्राम ऊंचीबरोद में पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। जिसके चलते दोनों पक्षों में जमकर लाठी और कुल्हाड़ी चली जिससे दोनों पक्षों के लगभग आधा दर्जन लोग घायल हो गए। इस बात की शिकायत दोनों पक्षों ने पुलिस थाना बैराड़ में की। जहां पुलिस ने दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर क्रॉस मामला दर्ज कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार मुकेश पुत्र रामदयाल धाकड़ उम्र 38 वर्ष निवासी ग्राम ऊंचीबरोद  का श्रीपाल  पुत्र अमरू चिड़ार से पुराना विवाद चला आ रहा था बीते रोज दोनों में पुरानी रंजिश के चलते विवाद हो गया। यह विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों की ओर से जमकर लाठी और कुल्हाड़ी चली। इस घटना में मुकेश के सिर में चोट आई है और उसके साथी कल्याण व सोनू, हल्के धाकड़ भी घायल हुए वहीं दूसरे पक्ष से श्रीपाल, जयपाल चिड़ार घायल हुए है। 

घायलों को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र बैराढ़ में भर्ती कराया गया है। इस मामले में पुलिस ने फरियादी मुकेश पुत्र रामदयाल धाकड़ की रिपोर्ट पर आरोपी श्रीपाल, जयपाल चिड़ार के खिलाफ धारा 324,294,323,341,506 के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में ले लिया है। वहीं दूसरी ओर दूसरे पक्ष श्रीपाल पुत्र अमरू चिड़ार की रिपोर्ट पर आरोपी कल्याण, मुकेश, सोनू व हल्के विरूद्ध धारा 294,323,341,506,34 भादवि सहित हरिजन एक्ट का मामला पंजीबद्ध किया गया है।