Wednesday, September 13, 2017

आठ वर्षीय मासूम से बलात्कार के आरोपी को दस साल की जेल

शिवपुरी। विशेष न्यायाधीश अरूण कुमार वर्मा ने 8 वर्षीय मासूम बालिका के साथ दुष्कर्म करने के आरोपी रामनिवास पुत्र ख्याली रजक उम्र 29 वर्ष निवासी शांतिनगर को दोषी पाते हुए दस वर्ष के सश्रम कारावास और 15 हजार रूपए जुर्माने की सजा सुनाई है। 

इस मामले में अभियोजन की ओर से पैरवी शासकीय अधिवक्ता स्वरूप नारायण भान ने की। अभियोजन की कहानी के अनुसार चिंताहरण मंदिर के पास रहने वाली एक आठ वर्षीय बालिका को आरोपी रामनिवास बहला-फुसलाकर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म कारित किया। 

बालिका के पिता ने इस मामले की रिपोर्ट पुलिस में की और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर चालान न्यायालय में पेश किया। पक्ष-विपक्ष की बहस सुनने के बाद न्यायाधीश महोदय ने आरोपी को दोषी करार दिया। 

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।