Wednesday, August 09, 2017

ये देखो चापालूसी: RTO ने छुए यशोधरा राजे सिंधिया ने पैर, देखें वीडियो

शिवपुरी। आज नए आरटीओ कार्यालय का उद्धघाटन करने पहुंची यशोधरा राजे सिंधिया के आरटीओ ने पैर छूकर अभिवादन किया। एक अधिकारी द्वारा मंत्री के अभिवादन में पैर छूना चापालूसी की हद पार कर रहा है। हांलाकि यह पहला मामला नहीं है शिवपुरी का इससे पहले भी मंत्रीजी की चापालूसी में पैैर छून की प्रक्रिया चलती आई है। 

आज शिवपुरी में आरटीओ कार्यालय के नए भवन का शुभारंभ था। इस मौके पर मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के मुख्य अथित्यि में फीता काटने का कार्यक्रम रखा था। इसी दौरान मंत्रीजी का स्वागत करने जिला आरटीओ विक्रमजीत सिंह कंग स्टेज पर पहुंचे और चापालूसी की हद पार करते हुए मंत्री जी के पैर छूकर अभिवादन किया। 

शिवपुरी जिले में बैसे तो सिंधिया राजवंश में पैर छूकर अभिवादन करने की प्रक्रिया चली आ रही है। इसमें चापालूसी की सीमाओं को पार करते हुए मंत्री जी के चरनों में अधिकारी नतमस्तक होते आए है। लेकिन साबजनिक तौर से आज फिर एक अधिकारी द्वारा पैर छूनकर चापालूसी करना समझ से परे हैै। इस पूरे मामले का वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।