बाईक सवारों को कुचलकर भाग रहा ट्रेक्टर पब्लिक ने पकड़ा, पुलिस ने छोड़ दिया

लुकवासा। जिले के कोलारस अनुविभाग के लुकवासा चौकी क्षेत्र में आज एक अनियंत्रित ट्रेक्टर ने बाईक सबार तीन लोगों को रौंद दिया। जिससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटनाक्रम में सबसे खास बात यह रही कि यह ट्रेक्टर दुर्घटना के बाद मौके से भाग रहा था। जिसे पब्लिक ने दबौचकर पुलिस के हबाले कर दिया। परंतु पुलिस ने उक्त ट्रेक्टर को चौकी तक लाना मुनासिव नहीं समझा और छोड़ दिया। 

जानकारी के अनुसार आज शाम अनिल पुत्र शंकरलाल राठौर उम्र 28 वर्ष निवासी पहारा अपने घर से अपनी बाईक क्रमांक एमपी 33 एमएफ 5729 से अपने गांव से मां और दादी को लेकर बदरवास जा रहा था। तभी सामने से रेत भरने अनंतपुर की और जा रहे एक ट्रेक्टर ने बाईक को टक्कर मार दी। 

इस घटना में बाईक सबार तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटना के बाद ट्रेक्टर चालक तीनों को गंभीर रूप छोडक़र भागने लगा। तभी पब्लिक ट्रेक्टर के पीछे पड़ी और पब्लिक ने ट्रेक्टर को पकड़ लिया। इस घटना में बाईक सबार तीनों अनिल पुत्र शंकरलाल राठौर उम्र 28 वर्ष ,कमला पति शंकरलाल और काशी पति परमसुख राठौर को गंभीर चोटे आई है। जिन्हें उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। 

बताया गया है ट्रेक्टर को पकडते समय ट्रेक्टर का ड्रायवर टे्रक्टर को छोडक़र भाग गया। स्थानीय लोगों ने उक्त घटना की सूचना लुकवासा पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रेक्टर को बमुश्किल स्टार्ट कर अपने साथ चौकी लाने की बात कहकर ले आए। परंतु बाद में पता चला कि यह ट्रेक्टर चौकी ही नहीं पहुंचा। और पुलिस ने उक्त ट्रेक्टर को रास्ते से ही छोड़ दिया। 

विदित हो कि जिले की पुलिस व्यवस्था को सुधारने के लिए पुलिस कप्तान दिन प्रतिदिन नए-नए काम कर रहे है पर उनके अधीनस्थ कर्मचारी उक्त छोटे-छोटे मामलों में पुलिस की पाक छवि को धूलित करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे है।

इनका कहना है
ट्रेक्टर को लेने कौन गया था। आप उसका नाम बताओं में मामले को दिखबाता हूं और सीसीटीवी भी चैक कराता हूं ट्रेक्टर कहा जाएगा। अगर छोड़ दिया तो कार्यवाही की जाएगी। 
सुजीत सिंह भदौरिया,एसडीओपी कोलारस

यह मामला गंभीर है, मैं मामले की जांच कराता हूं जो भी दोषी होगा उसपर कार्यवाही की जाएगी। 
सुनील कुमार पाण्डे,पुलिस अधीक्षक शिवपुरी