Friday, August 04, 2017

पिस्टल और पांच जिंदा राउण्ड के साथ आरोपी दबौचा

कोलारस। जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के लुकवासा चौकी के देहरदा तिराहे पर वारदात करने की नियत से खड़े युवक को पुलिस ने दबौच लिया है। इस आरोपी की तलाशी लेने पर पुलिस ने आरोपी से एक पिस्टल और पांच जिंदा राउण्ड बरामद किए है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी पर धारा 25/27 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 

जानकारी के अनुसार लुकवासा चौकी प्रभारी सोनम रघुवंशी को कल रात 9 बजे मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति देहरदा तिराहे पर खड़ा है जिसके कमर में पिस्टल लगी हुई है लुकवासा पुलिस मुखबिर द्वारा बताए स्थान पर पहुच गई और देहरदा तिराहे पर खड़े युवक से पूछताछ की तो उसने अपना नाम पूरन रघुवंशी निवासी इंदार का होना बताया पुलिस द्वारा युवक की तलाशी ली गई तो युवक पर एक पिस्टल 5 जिंदा कारतूस जप्त किये गए है। 

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।