Monday, July 31, 2017

पार्षदों ने किया परिषद का विरोध, अध्यक्ष पर मनमानी का आरोप, अध्यक्ष रजिस्टर उठाकर घर ले गए

पिछोर। नगर परिषद पिछोर में आयोजित परिषद की बैठक को पार्षद गणों के विरोध के बाद स्थिगित करना पड़ा, पार्षद गण अशोक लिटोरिया, गोपाल घावरी, गीता कोली आदि सात पार्षदों ने बताया कि परिषद में परिषद की बैठ का समय ऐजेण्टे में दोपहर दो बजे का रखा गया जिसमें 23 कार्यों का ऐजेण्डा था किन्तु ठहराव प्रस्ताव पंजी में पूर्व से ही महिला पार्षद लीलावती पाठक के हस्ताक्षर देख कर सात पार्षद भडक़ गये, जबकि लीलावती पाठक पिछले तीन दिन से पिछोर में ही नही है फिर हस्ताक्षर कैसे हो गये। 

पार्षद गणो ने अध्यक्ष संजय पाराशर पर मनमानी करने का आरोप लगाया। ठहराव प्रस्ताव पंजी ऑफिस में होना चाहिए किन्तु अघ्यक्ष महोदय अपने घर रखे रहते है। साथ ही नगर परिषद द्वारा हाठ एवं बस स्टैण्ड वसूली में किये जा रहे भष्टाचार की जांच हेतु शिकायत मुख्य नगर पालिका अधिकारी आनन्द शर्मा से की।  
 
सीएमओ की बात को लिपिक ने किया अनसुना
पार्षद गणों को भडकते देख सीएमओ ने बैठक को स्थिगित करने हुऐ लिपिक नन्दलाल मेहते को बुलाकर पत्र तैयार करने के कहा तो वह भी खिसकते नजर आये अंत में मुख्य नगर पालिका अधिकारी ने स्वयं परिषद की बैठक को स्थिगित करने हेतु पत्र लिखा। 

अध्यक्ष ले गये उपस्थित तथा प्रोसीडि़ंग रजिस्टर
पार्षदगणों के आरोप प्रत्यारोप के बाद अध्यक्ष संजय पाराषर मौके से उठकर उपस्थित पंजी तथा प्रोसीडिंग़ रजिस्टर घर ले गये। 

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।