Monday, July 31, 2017

कार पानी से भरे गड्डे में गिरी,एक ही परिवार के पांच सदस्य घायल

शिवपुरी। आज सुबह कोलारस थाना क्षेत्र के पड़ोरा के पास हाईवे पर इंदौर से यूपी के अम्बेडकर नगर जा रही एक कार चालक को नींद आने के कारण डिवाइडर पर चढक़र सडक़ किनारे पानी से भरे गड्डे में गिर गई। इस हादसे में कार में बैठै एक ही परिवार के पांच सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनमें तीन बच्चे और एक महिला सहित परिवार का मुखिया शामिल है जो कार चला रहा था। उक्त सभी घायलों को डॉक्टरों ने गंभीर हालत में ग्वालियर रैफर किया है। 

जानकारी के अनुसार रहीस खान निवासी अम्बेडकर नगर जिला आजादगढ़ उत्तरप्रदेश अपनी पत्नि गुडिय़ा खान और पुत्र जाहिर उम्र 2 वर्ष, समीर उम्र 4 वर्ष व पुत्री महक उम्र 6 वर्ष के साथ इंदौर गए हुए थे और रात्रि में वह अपनी कार क्रमांक एमएच 47 एन 0464 से वापस अपने घर लौट रहे थे। 

आज सुबह लगभग 4:30 बजे कार फोरलेन पर स्थित सरदार ढाबे के पास पहुंची तभी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ते हुए सडक़ के किनारे पानी से भरे एक गड्डे में पलट गई इस हादसे में कार में सवार पांचों सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें स्थानीय लोगों ने बमुश्किल गड्डे से बाहर निकाला और डायल 100 को सूचना दी जो मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल लेकर आई। जहां डॉक्टरों ने पांचों की गंभीर हालत देखते हुए ग्वालियर रैफर कर दिया। 

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।