Friday, July 07, 2017

आखिर इस स्टॉल पर प्रशासन इतना मेहरबान क्यों? अतिक्रमण तो छोड़ो बिल भी जनपद भरती है

शिवपुरी। जनपद पंचायत कार्यालय के बाहर रखी स्टॉल कार्यालय के बिजली कनेक्शन से संचालित हो रही है। उक्त स्टॉल में फोटो स्टेट और कम्प्यूटर का कार्य किया जाता है। बताया जाता है कि जनपद पंचायत के कर्मचारियों की मिली भगत से यह स्टॉल संचालित हो रही है। आरोप है कि जनपद पंचायत में पदस्थ कर्मचारी उक्त स्टॉल संचालक से किराया भी वसूलते हैं। 

जानकारी के अनुसार जनपद पंचायत कार्यालय के बाहर एक स्टॉल रखी हुई है। जिस पर फोटो स्टेट और कम्प्यूटर वर्क करने के साथ-साथ चाय नाश्ते का कार्य भी किया जाता है। उक्त स्टॉल पर बिजली कनेक्शन न होने के कारण स्टॉल संचालक ने जनपद कार्यालय में पदस्थ कर्मचारियों को लालच देकर जनपद कार्यालय के मीटर से बिजली कनेक्शन ले रखा है बिजली और स्टॉल रखने का किराया स्टॉल संचालक कार्यालय में पदस्थ कर्मचारियों को देता है। इसकी शिकायत विगत दिवस कुछ लोगों ने जनपद के अधिकारियों से की लेकिन उक्त स्टॉल संचालक पर कोई कार्यवाही नहीं हुई न ही जनपद कार्यालय से दिया गया बिजली कनेक्शन काटा गया। 

इनका कहना है- 
आपके द्वारा यह मामला मेरे संज्ञान में आया है। अगर जनपद कार्यालय परिसर में अवैध स्टॉल रखी हुई है और उसका बिजली का संचालन जनपद कार्यालय से किया जा रहा है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी। वहीं यह भी पता लगाया जाएगा कि जनपद में पदस्थ कौन लोग हैं जिन्होंने बिजली का कनेक्शन स्टॉल संचालक को दिया है। 
गगन वाजपेयी
मुख्य कार्यपालन अधिकरी 
जनपद पंचायत शिवपुरी 

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।