Saturday, June 03, 2017

छत पर सो रहे चचेरे भाई के साथ रेप

पिछोर। जिले के पिछोर अनुविभाग के भौती थाना क्षेत्र के भौंती कस्बे में निवासरत एक नाबालिग युवक ने अपने की चचेरे भाई के साथ कुकृत्य की घटना को अंजाम दे डाला। इस बात की शिकायत पीडित भाई ने परिजनों के साथ भौंती थाने में की। जहां पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है। जानकारी के अनुसार प्रदीप पुत्र मंशाराम लोधी परिवर्तित नाम उम्र 15 वर्ष अपने घर की छत पर सो रहा था। तभी छत से सटी हुई चचेरे भाई की छत से प्रदीप का चचेरा भाई रूपेश पुत्र लालसिंह लोधी उम्र 17 वर्ष 11 माह 23 दिन आ गया और प्रदीप को बहिला कर छत पर बने कमरे में ले गया। 

कमरे में ले जाकर आरोपी ने रिश्तों को तार-तार करते हुए कुकृत्य की घटना को अंजाम दे डाला। इस बात की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 377 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

भौंती थाना क्षेत्र के कस्बे में एक चचेरे भाई ने अपने ही भाई से अप्राकृतिक कृत्य कर डाला। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार नाबालिग चचेरा भाई घर की छत पर सो रहा था तभी उसके भाई ने अप्राकृतिक कृत्य कर दिया और फरार हो गया। चचेरे भाई की शिकायत के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।