Monday, June 19, 2017

बैंक से रूपए निकालने गई किशोरी को ले भागा प्रेमी, पंजाब में मिली लोकेशन

करैरा। जिले के करैरा अनुविभाग के दिनारा थाना क्षेत्र के सिद्धपुरा में निवासरत एक 15 वर्षीय बालिका का विगत दिवस भौंती के रहने वाले एक युवक सुखदेव लोधी ने अपहरण कर लिया जिसकी शिकायत बालिका के परिजनों ने थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने बालिका के मोबाइल की लोकेशन ट्रेस की तो वह पंजाब के पटियाला जिले के राजपुरा में पाई गई जिस पर दिनारा पुलिस की एक टीम पंजाब के लिए रवाना हो गई। वहीं आरोपी के खिलाफ धारा 363, 366 पीसीएसओ एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार दिनारा के सिद्धपुरा में रहने वाली 15 वर्षीय बालिका विगत दिवस घर पर थी तभी आरोपी सुखदेव लोधी निवासी पिपारा जो पहले से ही बालिका और उसके परिजनों का परिचित था जिसने बालिका के परिजनों से कहा कि वह बालिका  को लेकर बैंक जा रहा है।

जहां उसे पैसे निकालने हैं जिस पर परिजनों ने बालिका को आरोपी के साथ जाने दिया और उसके बाद वह दोनों नहीं लौटे तब परिजनों ने दोनों की खोजबीन की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा तब परिजन थाने पहुंचे और बालिका के अपहरण की शिकायत दर्ज कराई। 

बताया गया है उक्त युवक का किशोरी के घर आना जाना था जिससे किशोरी और आरोपी के बीच प्रेम-प्रंसग चलने लगा था। बीते रोज बैंक की कहकर गई किशोरी प्रेमी के साथ भाग गई। इस मामले में किशोरी के नाबालिग होने के चलते पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट की गाईड लाईन के अनुसार आरोपी के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है। 

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।