Tuesday, June 20, 2017

परिवार छत पर सोता रहा और पुलिस लाईन के पीछे से चोर कर गए अपना काम

शिवपुरी। शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के रेलवे स्टेशन के पास स्थित कृष्णा नगर में बीती रात्रि चोरों ने एक मकान को अपने निशाने पर लेकर वहां से नगदी व सोने चांदी के आभूषण चोरी कर लिए। घटना की खास बात यह है कि घटना के समय परिवार के सभी सदस्य गर्मी होने के कारण छत पर सो रहे थे और नीचे चोर चोरी कर रहे थे जिसकी भनक छत पर सो रहे परिवार के किसी भी सदस्य को नहीं लगी। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात  चोर के खिलाफ धारा 457, 380 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार उदयवीर सिंह गुर्जर का मकान न्यू पुलिस लाइन के पीछे स्थित कृष्णा नगर में मौजूद है। रात्रि में बिजली सप्लाई बंद हो जाने के कारण कमरों मे हो रही उमस से परेशान होकर परिवार के सदस्य सोने के लिए  छत पर चले गए इसी दौरान कोई अज्ञात चोर ने मकान के मुख्य दरवाजे की कुंदी की बैल्डिंग तोड़ दी और मकान में प्रवेश कर गए।

जहां चोरों ने कमरों की तलाशी ली और एक कमरे में रखी अलमारी का लॉक निकालकर उसमें रखे 27 हजार रूपए नगदी व एक मंगलसूत्र, सोने की चेन, सोने के कंगन और अंगूठी के साथ-साथ चांदी के कुछ आभूषण चोरी कर लिए। रात्रि के लगभग 3:30 श्री गुर्जर लघुशंका के लिए जागे तो उन्हें कमरों में सामान बिखरा हुआ मिला वहीं अलमारी भी खुली हुई जिससे वह समझ गए कि उनके 

यहां चोरी हुई है तुरंत ही उन्होंने चोरी की सूचना पुलिस को दी सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और छानबीन शुरू की वहीं स्नोफर डॉग को भी बुलाया गया लेकिन चोरों का कोई सुराग नहीं लगा। 
खेत में पड़ा मिला सूटकेस
उदयवीर सिंह गुर्जर के घर मेें चोरी की घटना को कारित करने वाले चोर वहां से लाये सूटकेेस को खेत में फेंककर चले गए जो आज सुबह पुलिस को छानबीन करते समय मिला जिसमें कुछ कपड़े थे जिन्हें चोर मौके पर ही छोडक़र चले गए। 

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।