Saturday, May 13, 2017

डीएसपी की बहू ने खरीदी अपने लिए भाभी, बलात्कार सहित कई मामले दर्ज

शिवपुरी। शहर की सिटी कोतवाली से खबर आ रही है कि सिटी कोतवाली पुलिस ने एक महिला की खरीद फरोक्त के मामले में एक महिला सहित 4 आरोपियो को गिरफ्तार किया है। बताया गया है कि इन आरोपियो में महिला ने अपने आप को गुना में पदस्थ डीएसपी की बहू बताया है। जानकारी के अनुसार रूपवती परिवर्तित नाम निवासी बीना को देवेन्द्र धाकड़ निवासी भानगढ़ थाना क्षेत्र पोहरी किसी मुकेश नाम के व्यक्ति से खरीद कर शिवपुरी ले आया। आरोपी देवेन्द्र धाकड़ उक्त किशोरी को लेकर गोर्वधन थाना क्षेत्र के बूढ़दा गांव में कल्ली आदिवासी के घर पर ले गया। जहां आरोपी ने कल्ली आदिवासी और एक जाटव समुदाय के युवक के साथ मिलकर किशोरी का बलात्कार किया। 

बताया जा रहा है कि देवेन्द्र धाकड उक्त किशोरी को बेचने के लिए शिवपुरी लेकर आया। जहां उसकी मुलाकात शिवुपरी की महिला महिमा से हुई। जानकारी आ रही है कि यह डील फायनल होती पुलिस ने इन्है पुराने बस स्टेण्ड से दबौच लिया। इस मामले में गिरफ्तार महिला महिमा अपने आप को गुना में पदस्थ डीएसपी देवेन्द्र सिंह चौहान की पुत्र वधु बता रही है। 

पीडि़ता किशोरी ने पुलिस का बताया कि नर्सिग गढ में मेरे माता पिता के देहांत के बाद में अपने घर को छोड़कर बीना में एक होटल पर बर्तन साफ करने का काम करने लगी थी। तभी मेरी मुलाकात मुकेश नाम के एक युवक से हुई। जिसने किशोरी को अपनी मूंह बोली बहन बना लिया। बताया गया है कि उक्त किशोरी को मुकेश ने शिवपुरी निवासी देवेन्द्र धाकड को 40 हजार रूपए मे बेच दिया।

देवेन्द्र धाकड़ उक्त युवती को लेकर शिवपुरी आया और किशोरी की खरीद फरोस्त की तांक में घूमने लगा। तभी गुना डीएसपी योगेन्द्र सिंह चौहान जो बर्तमान में शिवपुरी के सिद्धेश्वर कॉलोनी में से छत्री रोड़ पर अपने मकान में रहने लगे थे। इसी मकान में डीएसपी के बेटे की पत्नि महिमा अपने विकलांग भाई के लिए लड़की खोज रही थी। जब लड़की नहीं मिली तो महिमा ने अपने लिए भाभी की खरीद फरोस्त की जुगाड़ में खोजने लगी। 

तभी महिमा की मुलाकात आरोपी देवेन्द्र से हुई। महिमा अपने विकलांग भाई के लिए उक्त किशोरी को 60 हजार रूपए में खरीदने के लिए डील फायनल हो रही थी तभी शिवपुरी पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार पाण्डे को इस पूरे घटनाक्रम की सूचना दी। इस सूचना से पुलिस तत्काल सक्रिय हुई और किशोरी सहित सभी आरापियो का कोतवाली उठा लाई। 

पुलिस ने इस मामले में अभी पूछताछ कर रही है। पुलिस ने इस मामले में महिला महिता सहित 6 आरोपी बनाए है। इसमें से एक आरोपी फरार है। पुलिस ने उक्त आरोपियो के खिलाफ धारा 370 और आईपीसी की धारा 376  के तहत मामला दर्ज कर लिया है।