Wednesday, May 31, 2017

महिलाओं में विवाद:दो पक्षों में चले लाठी और कुल्हाड़ी

कोलारस। जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के तहत आने वाले ग्राम बैडारी में मंगलवार की रात 9 बजे के करीब दो आदिवासी परिवारों के बीच महिलाओं के विवाद को लेकर झगड़ा हो गया। यह झगड़ा इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों के एक-दूसरे लोगों ने लाठी-कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया। इस घटना में तीन लोग घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामले में क्रॉस कायमी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

एक पक्ष में फरियादी रणवीर पुत्र सीताराम आदिवासी निवासी ग्राम बैराड़ी ने पुलिस को की शिकायत में बताया कि कमरीबाई आदिवासी उसकी बहू को उल्टी सीधी बातें सिखाती है तथा गालियां देती है। जब इसकी शिकायत वह रामसिंह पुत्र शिवलाल आदिवासी से करने लगया तो उसके परिजनों ने लाठी व कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। 

वहीं दूसरे पक्ष के रामसिंह पुत्र शिवलाल आदिवासी ने पुलिस को बताया कि रणवीर पुत्र सीताराम आदिवासी उसके घर आकर गाली-गलौज करने लगा जब उसे गाली देने से मना किया तो उसने परिजनों के साथ मिलकर डंडे व लाठी से हमला कर दिया। घटना में दोनों पक्षों के कुल तीन लोग घायल हो गए। 

पुलिस ने फरियादी रणवीर आदिवासी की शिकायत पर रामसिंह, हरदेव, गंगाराम निवासी ग्राम बैडारी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वहीं रामसिंह की शिकायत पर पुलिस ने रनवीर, शौकीन, फूलसिंह, कमरीबाई निवासी ग्राम बैडारी के खिलाफ केस दर्ज कर क्रॉस कायमी की।