Sunday, May 21, 2017

होटल मालिक ने की थी छात्रा से अशलील हरकत, इस कारण खाया था जहर

शिवपुरी। बदरवास थाना अंतर्गत अटलपुर में बीती 5 मई को एक 17 वर्षीय छात्रा ने जहर खा कर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम की जांच शुरू की तो जांच में निकला कि बदरवास के होटल मालिक छात्रा से छेड़छाड़ व अश्वलील हरकते करता था। इस कारण दुखी होकर छात्रा ने जहर का सेवन किया था। बताया गया है कि अटलपुर गांव मेें रहने वाली छात्रा कम्प्यूटर की कोचिंग के लिए अटलपुर से बदरवास जाती थी। जहां एबी रोड़ पर ढावा संचालित करने वाला आरोपी दिनेश श्रीवास्तव उसके साथ छेड़छाड़ व अश्लील हरकतेे करता था। 

मृत्यु से आठ दिन पूर्व मृतिका ने अपने पिता को आरोपी की करतूत के बारे में बताया था तब उसका पिता आरोपी के परिजनों से मिलने ग्राम बरखेड़ा गया था और आरोपी को समझा बुझा दिया था। लेकिन यह बात आरोपी को नागबार गुजरी और मृत्यु से एक दिन पूर्व चार मर्ई को को आरोपी ग्राम अटलपुर पहुंचा उस समय बालिका के पिता एक विवाह सम्मेलन में ग्राम किशनपुर गए हुए थे। 

लेकिन रात में जब वह लौटकर आए तो आरोपी मृत बालिका के घर में था। जो बालिका को धमका रहा था। जिसे पकडऩे के लिए मृतिका के पिता ने काफी प्रयास किए लेकिन आरोपी वहां से भाग गया। भागते समय उसका पर्स गिर गया। जिसके आधार पर उसकी पहचान हो गर्ई और दूसरे दिन सुबह युवती ने जहर का सेवन कर लिया। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम किया और मामले की जांच एएसआर्ई बीएल दोहरे को सौंपी जिन्होंने मामले की छानबीन की और आरोपी पर मामला दर्ज किया।