Tuesday, May 16, 2017

आने वाले समय में जनता की आवाज बनेगा शिवपुरी समाचार डॉट कॉम : एसपी पाण्डे

शिवपुरी। आज के इस बदलते युग में बेबपोर्टल समय की मांग है शिवपुरी समाचार डॉट कॉम आने वाले समय मे जनता की आवाज बनकर उभरेगा, यह अभी से पता चल रहा है जिस प्रकार से आधुनिकता के इस युग में मोबाईल क्रांति आई है वैसे ही वाट्सएप्प, फेसबुक और मोबाईल यूजर्स में बेबपोर्टल के माध्यम से समाचार को पढऩे वाले पाठकों की मांग बढ़ी है।अल्प समय में जन सामान्य की बीच अपने आप को स्थापित करने मे शिवपुरी समाचार ने बहुत मेहनत की है मेरी ओर से अपने निर्धारित लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए असीम शुभकामनाऐं। यह शुभकामनाऐं और बेबपोर्टल पर अपना सारगर्भित उद्बोधन दिया पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार पाण्डे ने जो स्थानीय कोलारस में शिवपुरी समाचार डॉट कॉम के नवीन कार्यालय का शुभारंभ मुख्य अतिथि के रूप में कर रहे थे। 

इस दौरान कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि पूर्व विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी, नपं अध्यक्ष रविन्द्र शिवहरे, नपं बदरवास के उपाध्यक्ष रामवीर सिंह यादव, एसडीओपी कोलारस सुरजीत सिंह भदौरिया, एसडीएम कोलारस आरकेपाण्डे व कार्यक्रम की अध्यक्षता की स्थानीय संपादक ललित मुदगल ने जिन्होंने संयुक्त रूप से नवीन कार्यालय का फीता काटकर उद्घाटन किया। 

इस अवसर पर कार्यक्रम का संचालन राजू ग्वाल यादव ने किया जबकि आभार प्रदर्शन कोलारस संवाददाता शिवपुरी समाचार डॉट कॉम के विकास कुशवाह व इमरान अली ने संयुक्त रूप से किया। 
इस कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे शिवपुरी समाचार डॉट कॉम के स्थानीय संपादक ललित मुदगल ने शिवपुरी समाचार डॉट कॉम की आज तक की यात्रा पर प्रकाश डाला। उन्होने कहा कि हम शिवपुरी जिले की खबरे आप तक सबसे पहले आप तक पहुंचाते हैं। चाहे आप अपने घर पर हो या देश विदेश में। हमारी खबरे वायरल करने की स्पीड जेट से भी अधिक तेज है। 

हम पलक झपकते ही शिवपुरी की खबरे इस दुनिया के किसी भी कोने में पहुंचा देते है। हमारे इस पोर्टल से शिवपुरी का मूल निवासी इस शहर के बहार हो या इस देश के बहार हम उसे अपने शहर से कनेक्ट रखते है। 60 लाख हीटस लेकर हम इस शहर का नंबर 1 पोर्टल है। 

कार्यक्रम में जिला ब्यूरो-चीफ शिवपुरी समाचार डॉट कॉम सत्येन्द्र उपाध्याय द्वारा रन्नौद में सोनू भार्गव एवं बदरवास मे राजकुमार सिंह यादव के संवाददाता नियुक्ति की घोषणा की गई जिसमें इन नवीन संवाददाताओं का कार्यक्रम मे माल्यार्पण कर स्वागत भी किया गया। 

जिला संवाददाता मुकेश सिंह रघुवंशी द्वारा अपने संबोधन मे शिवपुरी समाचार डॉट कॉम की कार्यप्रणाली पर प्रकाश डाला गया। कार्यक्रम में वरिष्ठ समाजसेवी पवन शिवहरे, पत्रकार मनोज शिवहरे, मोनू प्रधान, राहुल शर्मा, बलबीर निबौरिया, विशोक व्यास, हरिओम रघुवंशी, कपिल गुप्ता व्यवसाई आदि सहित अन्य स्थानीय लोग मौजूद थे। अंत में अतिथियों को स्मृति चिह्न प्रदान कर सम्मान किया गया।