रूई की दुकान में मिली वृद्ध की अर्धनग्र लाश, गुप्तांग पर चोट के निशान

शिवपुरी। शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के न्यू ब्लॉक 14 नंबर कोठी के पास स्थिति मिर्ची मार्केट में स्थिति एक रूई की दुकान में चोकीदारी करने वाले एक सम्पन्न धनाढ्य वृद्ध की लाश पड़ी हुई मिली है। इस लाश पर चप्पलों के निशान भी मिले है। साथ ही इस अर्धनग्न लाश के गुप्तांग पर चोट के निशान मिले है जिससे मामला संदिग्ध माना जा रहा है। इस मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को अपने कब्जे में कर पीएम के लिए भिजवा दिया है। 

जानकारी के अनुसार मृतक अशोक पुत्र तोताराम राव मराठा 14 नवम्बर कोठी पर स्थित निसार अहमद की रूर्ई की दुकान में रात्रि में चौकीदारी का काम करता था। और वह इसी दुकान में रात्रि में सोता था। प्रतिदिन की तरह कल अशोक दुकान का सारा काम खत्म कर रात्रि 11 बजे के लगभग टहलने के बाद दुकान में आकर सो गया लेकिन आज सुबह जब दुकान नहीं खुली तो पड़ौैस में दुकान संचालित करने वाले दिलशाद खान नामक युवक ने दुकान की शटर खोली तो अशोक अचेत पड़ा हुआ था। 

तुरंत ही दिलशाद ने मृतक की मौसी विजय लक्ष्मी पत्नि शिवाजी राव को अशोक के मृत होने की सूचना दी। देखते ही देखते मौके पर भीड़ एकत्रित हो गर्ई। वहीं पुलिस भी सूचना पाकर घटना स्थल पर पहुंच गर्ई। बताया गया है अशोक मराठा का पूरा परिवार धनाढ्य है। उसकी सभी बहिनें शिवपुरी में ही निवास करती है। लेकिन अशोक किसी भी बहिन के पास नहीं जाता था। अशोक का पूरा परिवार बाहर रहता है। जो उक्त घटना की सूचना मिलते ही हवाई जहाज से शिवपुरी के लिए रवाना हो गया है। 

इस पूरे मामले में सवाल उठ रहे है कि आखिर इतना संपन्न परिवार का सदस्य दुकान पर नौकरी क्यों कर रहा था। मृतक की बहिनें भी शहर में रहती है उसके बावजूद भी गार्ड की नौकरी करना गले नहीं उतर रही है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 
SHARE
    Your Comment

खबरें आपके ईमेल पर: यहां दर्ज करें

NATIONAL NEWS