ससुर को भड़काता था युवक, बहू ने सहेलियों संग मिलकर पत्थर बरसाए

शिवपुरी। बदरवास थाना क्षेत्र के ग्राम बांसखेड़ा में तीन महिलाओं ने एक युवक पर पत्थरों से इसलिए हमला बोल दिया क्योंकि आरोपी महिला को फरियादी पर शक था कि वह उसके ससुर को उसके खिलाफ भडक़ाता है। इस घटना में फरियादी के चेहरे पर पत्थर पडऩे से चोटें आ गई। जिसकी शिकायत पीडि़त युवक ने थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपी महिलाओं के खिलाफ भादवि की धारा 323, 341, 336, 34 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रामकुमार यादव पुत्र रामसिंह यादव उम्र 42 वर्ष निवासी बांसखेड़ा कल शाम 5 बजे ट्रेक्टर से अपने घर आ रहा था तभी रास्ते में उसके ट्रेक्टर को आरोपी गुडिय़ा बाई सेन, मनीषा सेन और मन्नो बाई सेन ने रोक लिया आरोपी गुडिय़ा ने रामकुमार को ट्रेक्टर से उतार कर पकड़ लिया और उसने कहा कि वह उसके ससुर को उसके खिलाफ भडक़ाता है।

 जिससे उसके और उसके ससुर के बीच विवाद चला आ रहा है। फरियादी ने जब इस बात को मन का बहम बताया तो आरोपी महिलाओं ने उस पर पत्थरों से हमला बोल दिया। इस घटना में रामकुमार के चहरे पर चोट आ गईं और वह लहूलुहान हो गया घटना के बाद तीनों आरोपी महिलायें मौके से भाग गई। बाद में पीडि़त युवक थाने पहुंचा और घटना की शिकायत दर्ज करा दी।