Tuesday, February 07, 2017

हाईवे निर्माण को लेकर मंडी व्यापारियों ने की हड़ताल

कोलारस। जिले के कोलारस अनुविभाग के लुकवासा कृषि उपज मण्डी के व्यापारीयों ने आज हाईवे निर्माण को लेकर हो रही अनियमिताओं को लेेकर मंडी की हडताल कर दी। इसके चलते व्यापारीयों ने इसकी निर्माण की शिकायत कोलारस एसडीएम से भी की है। शिकायत के बाद फोरलेन कर्मचारी मौके पर पहुंचे। जहां शिवपुरी समाचार के संबाददाता के सबाल पर उक्त कर्मचारी उल्टे पैर लौट गए।

जानकारी के अनुसार लुकवासा उप मंडी के अंतर्गत आने बाले गांवओ की सं या 130 है। मण्डी के सामने फोरलाईन का निर्माण कार्य चल रहा है सडक की ऊंचाई अधिक होने के कारण मण्डी में आने बाले किसानो के वाहन मण्डी की तरफ नही पहुचं पा रहे है,और न ही प्रशासनिक अधिकारियेा द्वारा कोई व्यवस्था की गई जिससे किसानो को मण्डी में अनाज बेचने के लिए लाये गये वाहनो को मण्डी तक ले जाया जायें। इसके चलते लुकवासा के व्यापारियो ने  शिकायती आवेदन  मण्डी, फोरलाईन क पनी और कोलारस एसडीएम को दी।

इस शिकायत पर आज शाम फोरलेन के कर्मचारी मौके पर पहुंचे तो वहां पूछा गया कि उक्त कार्य में लापरवाही क्यों की जा रही है और अगर यहां दुर्घटना घटित होगी तो कौन जिम्मेदार होगा तो उक्त कर्मचारी जानकारी के लिए अधिकृत नहीं होने की कहकर भाग खडे हुए।