Wednesday, February 15, 2017

शिवपुरी की सडक़ो से परेशान काग्रेंस ने खुदी सडक़ पर दिया धरना

शिवपुरी। पीडब्ल्यूडी के खिलाफ शहर कांग्रेस ने आज अपने अध्यक्ष सिद्धार्थ लढ़ा के नेतृत्व में पोहरी रोड़ पर एम.एम. हॉस्पीटल के सामने धरना दिया। धरने में उपस्थित बड़ी संख्या में कांग्रेसियों ने जमकर पीडब्ल्यूडी के खिलाफ नारेबाजी की और शहर में सडक़ेें न बन पाने के लिए पीडब्ल्यूडी पर दोषारोपण किया। इसके बाद शहर कांग्रेस ने पीडब्ल्यूडी कार्यालय जाकर ज्ञापन सौंपा और सडक़ों को बनाने की मांग की। 

शहर कांग्रेस अध्यक्ष सिद्धार्थ लढ़ा ने बताया कि शहर की पीडब्ल्यूडी के कारण दुर्दशा हो रही है। पूरा शहर खुदा पड़ा है और जिन सडक़ों को बनाने की पीडब्ल्यूडी की जिम्मेदारी है वह बन नहीं पा रही है। सडक़ें न बनने के कारण नागरिक जहां परेशान हो रहे हैं वहीं उनका उड़ती धूल के कारण स्वास्थ्य भी खराब हो रहा है। 

श्री लढ़ा ने कहा कि इसी के विरोध में जनता की आवाज की अभिव्यक्ति शहर कांग्रेस ने की है। शहर कांग्रेस के कार्र्यकर्र्ताओं ने खुदी सडक़ के बीच में बैठकर धरना दिया और जमकर पीडब्ल्यूडी के खिलाफ कार्रवार्ई की मांग की। धरना प्रदर्र्शन में अनिल उत्साही, अजय प्रताप रूहानी, जीतू रघुवंशी, ऊषा भार्गव, कपिल भार्गव, प्रदीप शर्मा, हरिओम राठौर, रविन्द्र प्रताप राजपूत आदि उपस्थित थे।