कोलारस SDOP घूमते-घूमते रेत के ट्रेक्टर धर लाए: TI ने पकडे कटटू वाहन

कोलारस। कोलारस से खबर आ रही है कि आज गुड मॉर्निग में कोलारस एसडीओपी सुजीत भदौरिया किसी काम से निकले और उनकी नजर रेत से भरे ट्रेक्टरों पर पड़ी। वह अवैध परिवहन कर रहे थे, उन्है पकडवा कर थाने में रखवा दिया। तो उधर कोलारस टीआई ने कट्टू वाहन को पकड़ा है। 

कोलारस एसडीओपी सुजीत सिंह भदौरिया ने बताया कि वह आज सुबह किसी काम के लिए कोलारस से निकले थे तभी उनकी नजर रेत का परिवहन करते हुए तीन ट्रैक्टरों पर पड़ी तो उनको ये पहले ही समझ में आ गया था कि ट्रैक्टरों में रेत का परिवहन करने की परमीशन नहीं होगी क्योंकि वे भली भांति जानते हैं कि  इस क्षेत्र में रेत की किसी भी खदान की रॉयल्टी प्रशासन से जारी नहीं हुई है । 

इसलिए उन्होंने ट्रैक्टर चालकों से पूछताछ कर  उन्हें पकडक़र थाने में भेज दिया । इसके थोड़ी ही देर बाद एक और रेत के ट्रैक्टर को पकडक़र लुकवासा चौकी में रखवा दिया है। और आगामी कार्यवाही के लिए स बंधित विभाग को सुपुर्दगी दे दी जायेगी।

उधर कोलारस टीआई अवनीत शर्मा को मुखबिर से सुचना मिली की गुना तरफ से एक ट्रक में भरकर भैसों को शिवपुरी की और ले जाया जा रहा है। जिस पर उन्होंने लुकवासा चौकी के सामने चेकिंग के दौरान लुकवासा चौकी पुलिस ने सिरोंज से मुरैना ले जा रहे 17 भैसों को मुक्त कराया है। 

लुकवासा पुलिस ने रात्रि में चेकिंग के दौरान गुना की तरफ से आ रहे ट्रक क्रमांक  आर जे 11.जी ए .7142 को रोककर देखा तो उसमें 17 भैसों को ठूस कर भरा हुआ पाया गया। लुकवासा पुलिस ने आरोपी चालक रामलखन गुर्जर एवम मालिक नजीम खान के विरुद्ध पशु कु्ररता अधिनियम के तहत मामला पंजी बद्ध कर लिया है। 
Share on Google Plus

About Bhopal Samachar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.
-----------