रेत माफियाओं पर फिर गिरी गाज, तीन डंपर सहित एक एलएनटी पकड़े

करैरा। जिले के करैरा अनुविभाग के अमोला थाना क्षेत्र में राजस्व और पुलिस महकमे की कार्रवार्ई के तहत बड़े पैमाने पर कठेंगरा खदान से रेत का अवैध उत्खनन करते हुए तीन ड फर और एक एलएनटी जप्त की गई। 

पहली कार्रवाई अमोल पठा चौकी प्रभारी के नेतृत्व में हुई वहीं दूसरी कार्रवाई नरवर के नायब तहसीलदार और पुलिस की संयुक्त मुहिम के तहत अमल में लार्ई गर्ई। हालांकि अतिक्रामकों के प्रभावशाली होने के कारण कार्रवाई नहीं की गई। परन्तु मीडिया के सक्रियता से एसडीएम के हस्तक्षेप से कार्र्रवार्ई की गर्ई है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार कठेंगरा खदान पर ल बे समय से रेत का अवैध उत्खनन हो रहा है। यहां एलएनटी और ड फरों का जमावड़ा लगा रहता है। इसकी सूचना मिलने पर अमलोपठा चौकी प्रभारी ने कार्रवाई करते हुए अवैध उत्खनन में लिप्त तीन ड फरों को जप्त किया गया है। 

वहीं एक अन्य कार्रवाई में नरवर तहसीलदार और पुलिस जब खदान पर पहुंची तो वहां एलएनटी मशीन कार्र्य करती हुई पाई गर्ई। परन्तु प्रभावी अतिक्रामकों के चलते कोई कार्रवार्ई नहीं की गई। जब मीडिया को इस बात का पता चला तो उन्होंने एसडीएम पर कार्र्रवाई के लिए दवाब बनाया तब कहीं एलएनटी मशीन जप्त की गई।