Sunday, January 15, 2017

बडी खबर: पूजा ने शादी से मना किया तो हत्या कर लाश सिंध नदी में फैक दी

शिवपुरी। जिले के करैरा थाना अतंर्गत खबर आ रही है कि पिछले एक माह से गायब युवती की लाश पुलिस ने सिंध नदी से बरामद की है बताया जा रहा है कि इस युवती की हत्या इसके प्रेमी ने सिर्फ इस कारण की है, कि उक्त युवती ने शादी से इंकार कर दिया था। पुलिस ने इस मामाले में 3 अरोपी गिरफ्तार किए है। 

जानकारी के अनुसार युवती पूजा पुत्री मनोज लोधी निवासी पशु अस्पताल के पीछे करैरा बीते 1 महीने से लापता थी जिसकी गुमशुदगी युवती के पिता ने करैरा थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की तो  पुलिस ने इस मामले में तीन संदेहीयो को उठाया और उनसे पूछताछ की तो उन्होने पूरी कहानी उगल दी। 

बताया जा रहा है कि शक्ति सिंह और पूजा एक-दूसरे से प्रेम करते थे, और शादी करना चाहते थे लेकिन गोत्र न मिलने से पूजा ने शादी करने से मना कर दिया जिस पर शक्ति ने अपने दोस्त अमर और खेरू के साथ मिलकर पूजा की हत्या कर दी,और लाश को बोरे में बंद कर सिंध नदी में फैक दिया।  पूजा का मोबाइल, पर्स, फ ोटो व सेंडिल भी इसी बोरे में ही पुलिस को मिले है। 

जबकि लाश उतराकर ऊपर न आए इसके लिए लाश के साथ एक बजनी पत्थर भी बोरे में रख दिया गया था पुलिस ने कई जवान सिंध नदी के गहरे पानी में उतारे और करीब 3 घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने युवती के शव को बरामद किया और उसे पीएम के लिए भेज दिया है 

वहीं एसपी सुनील पांडे ने जानकारी देते हुए बताया कि पूजा पुत्री मनोज लोधी निवासी बैसोराकलां थाना दिनारा हाल निवासी पशु अस्पताल के पीछे करैरा में निवास करती थी और करीब एक माह पहले पूजा बाजार जाने की कहकर घर से निकली थी और उसके बाद वह घर नहीं पहुंची।

 इसके बाद पूजा के पिता मनोज लोधी ने करैरा थाने में शिकायत की जिसके बाद पुलिस ने छानबीन की तो पुलिस को इस पूरे मामले में तीन लोग संदिग्ध नजर आ, जिसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों से पूछताछ की तो उन्होंने पूजा के प्रेमी शक्ति सिंह ने पूजा को करैरा में मिलने अपने कमरे पर बुलाया और उसने उसके दोनो साथियो ने मिलकर पूजा की गला रेत कर हत्या कर दी और लाश को बोरे में बंद कर सिंध नदी में फेंकना बताया था जिस पर पुलिस ने लाश को बरामद किया है।