शिवपुरी: शहर में 7 वर्षीय मासूम का बलात्कार

शिवपुरी। शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के मनियर इलाके में एक सात बर्षीय मासूम के साथ उसी के पडौसी के द्वारा बलात्कार करने की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि आरेापी ने मासूम को टॉफी दिलाने के बहाने इस घटना को अंजाम दिया गया है। 

इस मामले में खास बात यह कि मासूम की मां ने आरोपी को बलात्कार करते स्वयं पकडा है। मां जब आरोपी के घर गई तो  आरोपी बालिका के साथ बलात्कार कर रहा था। बालिका की मां ने चिल्लाना शुरू किया तो आरोपी भाग गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार शहर के मनियर क्षेत्र में दीपा पुत्री राजू जाटव परिवर्तित नाम उम्र 7 वर्ष अपने घर के बाहर मनियर में खेल रही थी। तभी पडौस में ही रहने बाला रवि जाटव आया और बालिका को टॉफी दिलाने के बहाने अपने घर ले गया। 

जब घर में बालिका नही  दिखाई दी तो, मां ने छोटी बेटी से दीपा के बारे में पूछा। छोटी बहिन ने दीपा को रवि के साथ चीज लेने जाने की बात बताई। जिस पर मां रवि के घर गई तो आरेापी रवि मासूम का बलात्कार कर रहा था। 

बालिका की मां को देख कर आरोपी मौके से भाग गया। इस बात की शिकायत बालिका की मां ने कोतवाली में की। जहॉ पुलिस ने मां की रिपोर्ट पर आरोपी रवि के खिलाफ धारा 376 ताहि 3/4 पीसीएसओ एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी अभी फरार बताया जा रहा है।