मेट्रो लेवल की एज्यूकेशन अब शिवपुरी में: bachpan a play school in shivpuri

शिवपुरी। देश की सबसे बडा ब्रांड स्कूल की संस्था का स्कूल, बचपन ए प्ले स्कूल शिवपुरी मे भी अपनी एक ब्रांच की स्थापना कर रहा है। इस बचपन ए प्ले स्कूल शिवपुरी में खुलने से शिवपुरी शहर के बच्चे भी अब देश के सबसे बडे स्कूल ग्रुप बचपन ए प्ले स्कुल में पढकर मेट्रो शहरो जैसे स्तर की शिक्षा ग्रहण कर सकते है। बचपन ए प्ले स्कूल भारत देश के सभी राज्यो के 1000 से अधिक शहरों में शाखाएं सफलतापूर्वक संचालित कर रहा है,


आईए पढिए क्या मंत्र है इनकी सफलता का
हमारी शिक्षा प्रणाली पूर्वस्कूली शिक्षा के हर पहलू का ध्यान रखा जाता है कि यह सुनिश्चित कर लें  जो प्रसिद्ध शिक्षाविद् के एक समूह से अपनी ताकत निकला है। छात्रों को एक बेहद शोध पाठ्यक्रम, विश्व स्तरीय बुनियादी सुविधाओं के उपयोग से बचपन लाभ और अंतरराष्ट्रीय मानकों के बराबर है कि एक शिक्षण पद्धति के साथ दाखिला लिया।

हमने हमारी शिक्षा पद्वति का मूल मंत्र, आनन्द के साथ सीखने के लिए बच्चो को सक्षम किया है, हमारी शिक्षा पद्वति नन्है मुन्है बच्चो को सीखने और पढ़ाई से प्यार की ओर ले जाती है,हमारे बचपन में आकर आपके लाडले का बचपन जाग उठता है,वह सीखने के लिए तत्तपर रहता है,और हमारे बचपन के हर लाडले और लाडलियों के माता पिता के चेहरे पर मुस्कान रहती है।

  • यह है सुविधाए बचपन प्ले स्कुल में

  1. ऑडियो विजुअल रूम
  2. डायनिंग रूम
  3. वॉल रूम
  4. लिटिल जिम
  5. आर्ट-क्रॉफ्ट रूम
  6. एसी स्कुल और एसी बस

पता बचपन ए प्ले स्कुल होटल सौन चिरैया रोड इंन्द्रप्रस्थ नगर शिवपुरी
मो. 
0792208666
9165372777
9165372555