भौंती में एक ही रात में टूटे दो दुकानों के ताले, लाखों का माल चोरी

शिवपुरी। जिले के भौती के ग्राम छोटा पाली में स्थित दो मकानों में मंगलवार-बुधवार दर यानी रात धावा बोलते हुए अज्ञात चोर लाखों रूपए का माल चुराकर ले गए। गौर करने वाली बात यह है कि दोनो मकानों के अंदर मौजूद लोग चैंन की नींद सोते रहे वहीं चोरो ने इत्मिनान से वारदात को अंजाम दिया। दोनो मकानों से चोरी गए माल की कीमत 4 लाख रूपए बताई जा रही है। पुलिस ने पीडि़त मकान मालिक की शिकायत पर अज्ञात चोरो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

ग्राम छोटा पाली में रहने वाले मुरारी(42) पुत्र नारायण सिंह राय के घर अज्ञात चोरो ने बीती रात चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर यहां से सोने-चांदी के जेेवरात व 5 हजार रूपए नकदी चुराकर ले गए। चोरो ने दूसरी बारदात को ठीक पड़ौस में अंजाम दिया जहां चोर श्रीराम के घर से चांदी के आभूषण व अन्य सामान को अपने साथ ले गए। दोनो वारदातों में चोरी गए माल की कीमत करीब 4 लाख रूपए बताई जा रही है। इधर परिजनो का कहना है कि वे रात में अपने परिवार के साथ सो रहे थे।

चोरो ने कब इस घटना को अंजाम दिया उनको पता तक नहीं लगा। बाद में जब सोकर उठे तब जाकर कमरो में बिखरा हुआ सामान देखा तब पूरा मामला समझ में आया।घटना के बाद दोनो मकान मालिक सीधे भौंती थाने पहुंचे जहां उन्होने घटना के बारे मेें पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने इस मामलें में अज्ञात चोरो के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है, हालांकि पुलिस ने दोनो मकानों से चोरी गए माल की कीमत केवल 1 लाख 60 हजार रूपए आंकी है।