...और अंतत: सभी प्रत्याशियों को दरकिनार कर यशोनिष्ठ हरिओम को मिला नपा का टिकिट

शिवपुरी। इन दिनों हो रही नगर पालिका चुनाव के प्रत्याशियों की चर्चा को विराम देते हुए सोशल मीडिया से खबर उड़ी है कि घोषित तौर पर हरिओम राठौर नगर पालिका शिवपुरी के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी होंगे।

हालांकि इसकी पुष्टि करने की जि मेदारी तो भाजपा के किसी बड़े नेता नहीं ली लेकिन जनता में कई लोगों के मोबाईलों पर वॉटसअप के जरिए यह जानकारी फैली है कि शिवपुरी से हरिओम राठौर भाजपा के प्रत्याशी होंगें।

इसे जनचर्चा ही कहें या फिर भाजपा के वरिष्ठ नेताओं की चुप्पी जिस पर कोई भी बोलने को तैयार नहीं। ऐसे में सोशल मीडिया में आई खबरों में हरिओम राठौर को प्रत्याशी बताया जा रहा है। जबकि यहां भाजपा के प्रबल दावेदारों में यशोधरा की ओर से अशोक त्यागी बाबा को टिकिट की बात हो रही थी तो वहीं हेमंत ओझा और राजू बाथम भी कतार में थे। नामांकन जमा करने की अंतिम तिथि से एक दिन पूर्व अचानक सोशल मीडिया से आए हरिओम राठौर के फायनल नाम को भी कोई हरी झण्डी देने को तैयार नहीं।

आखिर ऐसा क्या कारण है कि हरिओम के प्रत्याशी बनाए जाने पर भी भाजपा नेता चुप है। जनचर्चा है कि कहीं ऐसा ना हो कि यह केवल हवा बनाने के लिए ऐसा क्या गया हो। फिलवक्त भाजपा पार्टी का कहना है कि अधिकृत नपा अध्यक्ष का प्रत्याशी और शेष वार्ड पार्षदों की सूची शीघ्र ही जारी की जाएगी।