रासलीला का आनंद लेने उमड़ा हजारों का जन सैलाब

शिवपुरी। शिवपुरी और खोड़ के बीच धाय महादेव मंदिर पर इन दिनों श्रीकृष्ण रासलीला का मंचन किया जा रहा है जिसमें श्रद्धालुओं की भीड़ संगीतमय रासलीला का आनंद लेने हजारों की संख्या मे उमड़ रही है।

रासलीला के चौथे दिन भगवान श्रीकृष्ण की लीलाओं का आनंद लेने आये श्रद्धालु संगीतमय लीला के मंचन के दौरान भक्ति भाव से झूम उठे। भाजपा नेता और समाज सेवी विनोद राठौर ने बताया कि विगत दिवस श्रीकृष्ण लीला के दौरान ागवान कृष्ण की बाल लीला में माखन मिश्री महोत्सव मनाया गया। 

जिसमें आस पास के गांव से पहुंचे श्रद्धालुओं के छोटे छोटे बच्चों को सजाकर भगवान श्री कृष्ण की लीला में शामिल गया गया और बाल लीला के मंच के दौरान उपस्थित स ाी बाल गोपालों को भी माखन चखाया गया। भाजपा नेता विनोद राठौर ने बताया कि 5 सित बर तक चलने वाली उक्त रासलीला में मथुरा वृंदावन के कलाकारों द्वारा प्रस्तुति दी जा रही है और धाय महादेव पेट्रोल पंप पर हर वर्ष श्रद्धालुओं की विशेष मांग को ध्यान में रखते हुये भगवान श्रीकृष्ण की रासलीला का मंचन किया जाता है जिसका लाभ आस पास के हजारों श्रद्धालु उठाते हैं। रासलीला का आयोजन सांय काल 7 बजे से रात्रि 11 बजे तक प्रतिदिन 30 अगस्त से 5 सित बर तक किया जा रहा है। आयोजन समिति ने अधिक से अधिक श्रद्धालुओं से कृष्ण लीलाओं का लाभ उठाने की अपील की है।